रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के लिए रखवाया मौन, देखें क्या है माज़रा!
Advertisement

रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के लिए रखवाया मौन, देखें क्या है माज़रा!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तबीयत के लिए स्कूली बच्चों को 5 सेकेंड का‌ मौन रखने के लिए कहा. रणबीर कपूर अपनी जल्द रिलीज‌ होने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’के प्रमोशन के लिए मुंबई में स्कूली बच्चों के बीच पहुंचे हुए थे.

रणबीर कपूर अपनी जल्द रिलीज‌ होने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’के प्रमोशन के लिए मुंबई में स्कूली बच्चों के बीच पहुंचे हुए थे (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तबीयत के लिए स्कूली बच्चों को 5 सेकेंड का‌ मौन रखने के लिए कहा. रणबीर कपूर अपनी जल्द रिलीज‌ होने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’के प्रमोशन के लिए मुंबई में स्कूली बच्चों के बीच पहुंचे हुए थे.

रविवार को फिल्म 'जग्गा जासूस' से जुड़े एक इवेंट में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ नहीं पहुंची. बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ की ​तबियत कुछ ठीक नहीं थी. लेकिन रणबीर ने इस मौके पर कैटरीना को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

और पढ़ें-बच्चों के लिए बनाई गई थी 'जग्गा जासूस' लेकिन सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट

कार्यक्रम के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि फिल्म में उनकी को-स्टार कैटरीना क्यों नहीं आईं तो रणबीर ने कहा वो बीमार हैं. उनके लिए 5 सेकंड का मौन रखिए.

रणबीर ने कहा, 'किसी ने उसी समय पूछा कि कैटरीना कहां है. आपको कैटरीना कैफ से मिलना है न. आज वह थोड़ी बीमार पड़ गई. इसलिए नहीं आ सकीं. तो सभी लोग 5 सेकंड का मौनव्रत रखेंगे ताकि कैटरीना कैफ जल्द ठीक हो सकें. सब लोग शांत हो जाए और ऊपर आकाश की ओर देखें. भगवान से प्रार्थना करें.' वैसे कैटरीना की बीमारी को लेकर ये रणबीर का मजाक ही था ये वहां मौजूद सभी को पता था.

WATCH VIDEO : जग्‍गा- जासूस के सेट पर हमला, सहम गए रणबीर और कैट

‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन पर पहुंचे रणबीर ने बच्चों के साथ दो‌ तरह के गेम्स भी खेले. पहले, रणबीर ने बच्चों के कई समूह बनाकर उनसे कई अंग्रेजी शब्दों‌ की‌ सही स्पेलिंग्स पूछीं. दूसरे गेम‌ में रणबीर ने फिल्म का ट्रेलर दिखाकर बच्चों से फिल्म के ट्रेलर से जुड़े कई सवाल पूछे.

Trending news