'मदर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने सुनहरे पलों को किया याद
Advertisement

'मदर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने सुनहरे पलों को किया याद

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, करण जौहर और रणवीर सिंह ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी मां के साथ की कुछ पुरानी और मासूम सी दिखने वाली तस्वीरें ट्वीटर पर डाली हैं और पुराने सुनहरे पलों को फिर से याद किया है।

'मदर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने सुनहरे पलों को किया याद

मुंबई : फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, करण जौहर और रणवीर सिंह ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी मां के साथ की कुछ पुरानी और मासूम सी दिखने वाली तस्वीरें ट्वीटर पर डाली हैं और पुराने सुनहरे पलों को फिर से याद किया है।

सितारों ने ट्वीटर पर अपनी मांओं के प्रति इन तस्वीरों के जरिए अपने प्रेम का इजहार किया है।

अक्षय कुमार ने एक पुरानी तस्वीर ट्वीट की है जिसमें वह एक कार्यक्रम में अपनी मां के आगे बैठे दिख रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मेरे पहले दोस्त आपको हैप्पी मदर्स डे। आप पर जीवन शुरू और खत्म होता है। मां होने के लिए आपको धन्यवाद।

माधुरी दीक्षित-नेने ने कॉलेज के जमाने की तस्वीर डाली है जिसमें वह अपनी मां के साथ दिख रही हैं।

निमरत कौर ने अपनी मां के साथ वाली बचपन की एक तस्वीर डाली है और कहा है कि आप तब भी मेरी दुनिया थी और आज भी मेरी दुनिया है। मेरे सृजक, गुरू, उर्जा स्रोत को हैप्पी मदर्स डे।

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने ट़्वीटर पर एक तस्वीर डाली है और अपनी मां के प्रति प्रेम का इजहार किया है।

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी अपनी मां के साथ एक तस्वीर ट्वीटर पर डाली है और अपनी खूबसूरत मां को हैप्पी मदर्स डे की शुभकामना दी है।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने दिल को छू लेने वाली एक तस्वीर ट्वीटर पर डाली है जिसमें वह अपनी मां को चूम रहे हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्वीटर पर एक तस्वीर डाली है जिसमें वह अपनी मां सोनी राजदान की गोद में बैठी हुयी है। आलिया ने अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामना दी है।

 

Trending news