Vadh: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमाए 1 करोड़ भी, जानिए फिर क्यों बन रहा इस फिल्म का सीक्वल
Advertisement
trendingNow11975437

Vadh: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमाए 1 करोड़ भी, जानिए फिर क्यों बन रहा इस फिल्म का सीक्वल

Vadh On OTT: ओटीटी ने फिल्मों को दर्शक मुहैया कराए हैं. यही वजह है कि जो फिल्में थिएटरों में देखने दर्शक नहीं जाते, वे ओटीटी पर जमकर देखी जाती है. संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की फिल्म वध को ओटीटी पर इतना प्यार मिला है कि मेकर्स इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं...

 

Vadh: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमाए 1 करोड़ भी, जानिए फिर क्यों बन रहा इस फिल्म का सीक्वल

Sanjay Mishra And Neena Gupta: बीते वीकेंड में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म सुक्खी नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 ट्रेंड हो रही थी. इसने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान को नंबर 2 पर धकेल दिया था. तय है कि ओटीटी पर दर्शकों को इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई फिल्म थिएटर में चली या नहीं. अब एक और ऐसी खबर आ रही है. पिछले साल थिएटरों में रिलीज हुई संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म वध (Film Vadh) ने लाइफ टाइम बिजनेस एक करोड़ रुपये भी नहीं किया और अब इसका सीक्वल बनाने की घोषणा हुई है. लोग चकित हैं कि जिस फिल्म ने थिएटरों में गिनती की कमाई की, आखिर उसका सीक्वल कैसे बन सकता है. आम तौर पर यही देखा गया कि बॉक्स ऑफिस पर पैसों का अंबार खड़ा कर देने वाली फिल्मों का ही सीक्वल बनता है.

पुरस्कार और प्रशंसा
गोवा (Goa) में चल रहे 54वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में भारतीय पैनोरमा में वध का प्रदर्शन हुआ है. इस दौरान फिल्म की टीम मौजूद थी. यहीं पर स्क्रीनिंग के बाद मीडिया और दर्शकों से बातचीत के दौरान, लव फिल्म्स के निर्माताओं ने पुष्टि की कि वध के सीक्वल (Vadh 2) पर काम चल रहा है और फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी. फिल्म के निर्माता अंकुर गर्ग ने कहा कि वध को मध्यम बजट में बनाया गया था और इसकी रिलीज सीमित थी, लेकिन वर्ड ऑफ माउथ इतना मजबूत था कि इसे लोगों ने ओटीटी पर ढूंढकर देखा और सराहा. इस फिल्म के साथ एक बड़ा दर्शक वर्ग जुड़ा. फिल्म को पुरस्कार और प्रशंसा मिली. यही वजह है कि मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया है. फिल्म का निर्देशन जसपाल सिंह संधू ने किया है.

कहानी वध की
वध के सीक्वल की घोषणा से साफ है कि अब जरूरी नहीं कि लोग थिएटरों में ही फिल्मों से जुड़ें. निर्माताओं ने अभी तक वध 2 के कथानक पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन वध की कहानी जहां से खत्म होती है, वहां से इसके बढ़ने की गुंजाइश दिखाई देती है. फिल्म एक ऐसे बुजुर्ग दंपति की कहानी है, जिन्होंने अपने बेटे को विदेश भेजने के लिए अपना मकान गिरवी रख दिया. बाद में कर्ज देने वाला उन्हें बुरी तरह से परेशान करते हुए इस हद तक ले आता है कि बूढ़ा व्यक्ति शंभुनाथ मिश्रा (संजय मिश्रा) उसका कत्ल कर देता है. इसके आग क्याॽ फिल्म आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Trending news