‘सच्ची कहानी’ पर बनी हैं राजकुमार-श्रद्धा की ये फिल्म, कॉमेडी अंदाज में देती है स्ट्रांग मैसेज; कम बजट में की थी बंपर कमाई
Advertisement
trendingNow12031530

‘सच्ची कहानी’ पर बनी हैं राजकुमार-श्रद्धा की ये फिल्म, कॉमेडी अंदाज में देती है स्ट्रांग मैसेज; कम बजट में की थी बंपर कमाई

Bollywood Low Budget Hit Movie: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई फिल्में है, जिन्होंने बड़ा मैसेज देकर लोगों का दिल जीता. ऐसी ही एक फिल्म राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की भी है जिसने कॉमेडी अंदाज में औरतों के लिए स्ट्रांग मैसेज देने के साथ-साथ जबरदस्त कमाई की थी. 

कॉमेडी अंदाज में स्ट्रांग मैसेज देती है राजकुमार-श्रद्धा की ये फिल्म

Stree Budget and Collection: बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में बनी हैं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं और एक स्ट्रांग मैसेज भी देती हैं. ऐसी ही एक फिल्म राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री' (Stree) है, जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 

फिल्म की कहानी एक गांव की सच्ची कहानी पर आधारित है, जो कॉमेडी अंदाज में औरतों के लिए स्ट्रांग मैसेज देती है. इस फिल्म की शूटिंग 'चंदेरी' गांव में हुई है. फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) , अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और विजय राज (Vijay Raaz) जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. 

कम बजट में फिल्म की बंपर कमाई 

फिल्म की कहानी एक ऐसी औरत पर आधारित है, जिसके डर से लोग अपने घरों के बाहर 'ओ स्त्री कल आना' लिखवाते हैं. बताया जाता है कि ये फिल्म कर्नाटक के एक छोटे से गांव की कहानी है, जहां लोग अपने घर के बाहर 'नाले बा' (ओ स्त्री कल आना) लिखवाते हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म बेहद ही कम बजट में बनी हुई हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. फिल्म का बजट 29 करोड़ बताई जाती है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ की कमाई की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

क्या है फिल्म की कहानी? 

फिल्म की कहानी एक विक्की यानी राजकुमार राव जो एक दर्जी के किरदार में नजर आ रहे हैं के ईद-गिर्द घूमती है. गांव में एक स्त्री की कहानी को दिखाया गया है, जो एक ऐसी चुड़ैल है जो घर के दरवाजे को खटखटाती है और घर से आदमियों को लेकर गायब हो जाती है. इस गांव को स्त्री से केवल विक्की ही बचा सकता है, जिसमें श्रद्धा कपूर और उसके सभी दोस्त करते हैं. बता दें, अब जल्द ही 'स्त्री 2' (Stree 2) आने वाली है, जिसको लेकर दर्शक खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Trending news