Aishwarya Rai Bachchan: इस दिवाली पार्टी में अकेली पहुंचीं ऐश्वर्या, उड़ी पर्सनल लाइफ पर यह अफवाह
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: इस दिवाली पार्टी में अकेली पहुंचीं ऐश्वर्या, उड़ी पर्सनल लाइफ पर यह अफवाह

Bollywood Diwali Party: फिल्मों की खबरों में गॉसिप का बड़ा हिस्सा हमेशा से रहा है, लेकिन सोशल मीडिया के बाद गॉसिप पंख लगाकर उड़ने लगी हैं. कोई फिल्मी सितारा किसी भी तरह से बच नहीं पाता है. उनकी निजी जिंदगी हमेशा सबकी नजरों के बीच है. ऐसा ही कुछ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी हुआ है...

 

Aishwarya Rai Bachchan: इस दिवाली पार्टी में अकेली पहुंचीं ऐश्वर्या, उड़ी पर्सनल लाइफ पर यह अफवाह

Aishwarya Rai Video: सोशल मीडिया बात का बतंगड़ बना देता है. यहां अफवाहें पंख लगाकर उड़ती हैं. बीते दो साल से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कथित प्रेग्नेंसी पर सोशल मीडिया में खूब बातें हुई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल लाइफ भी इधर बहुत चर्चा में रही है. एक बार फिर से दिवाली पर ऐश्वर्या राय बच्चन की निजी जिंदगी सुर्खियों में है. मिस वर्ल्ड 1994 प्रतियोगिता की विजेता ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी और पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ सार्वनिक समाराहों में नजर आती हैं. कभी वह अकेली भी दिखती हैं. हाल ही में वह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी में गुलाबी पोशाक पहनकर पहुंचीं. लेकिन वह अकेली आई थीं. न तो उनके पति अभिषेक बच्चन और न ही उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) साथ में थीं.

क्या सब ठीक है
ऐश्वर्या का यह अकेले दिखना ही सोशल मीडिया में इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐश्वर्या के अकेले इस पार्टी में पहुंचने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं. जिसमें नेटिजन्स अभिषेक बच्चन की अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं. प्रशंसक चकित हैं कि क्या पार्टी में बच्चन परिवार से किसी को आमंत्रित नहीं किया गया था या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. असल में बीते कुछ समय में कई मौकों पर ऐश्वर्या अकेले या फिर अपनी बेटी के साथ ही नजर आई हैं. तब से वह जब भी बगैर के अभिषेक के कहीं दिखती हैं, उनकी निजी जिंदगी पर चर्चाएं शुरू हो जाती हैं.

जितने मुंह उतनी बातें
कई इंटरनेट यूजर्स तो शालीनता की सीमाएं तक लांघ जाते हैं. यही इस बार भी उन्होंने किया. उन्होंने पार्टी में ऐश्वर्या के अकेले पहुंचने पर यह भी लिखना शुरू कर दिया कि पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) भी अकेले पहुंचे थे. वीडियो (Aishwarya Rai Video) देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में टिप्पणियों की भरमार लगा दी. कई लोग अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अटकलें लगाने लगे. मनीषा मल्होत्रा की इस दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. इस दिवाली सीजन में बॉलीवुड की यह पहली दिवाली पार्टी थी. वैसे, सलमान और ऐश्वर्या पर सोशल मीडिया में चर्चाएं नई बात नहीं है. हाल में ही में एक सॉफ्टवेयर की मदद से किसी ने सलमान-ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीर इस तरह से एडिट की थी, मानो वह फैमिली फोटो हो.

Trending news