Hania Aamir: खूबसूरत एक्ट्रेस ने फैन्स की उम्मीदों पर फेरा पानी, इस क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा था नाम
Advertisement
trendingNow11965189

Hania Aamir: खूबसूरत एक्ट्रेस ने फैन्स की उम्मीदों पर फेरा पानी, इस क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा था नाम

Pakistani Actress: सिर्फ भारत में ही क्रिकेटरों और एक्ट्रेसों के संबंधों पर सबकी नजर नहीं रहती, पड़ोसी पाकिस्तान में भी यही हाल है. खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर का नाम टीम के कप्तान से जोड़ा जा रहा है...

 

Hania Aamir: खूबसूरत एक्ट्रेस ने फैन्स की उम्मीदों पर फेरा पानी, इस क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा था नाम

Babar Azam: खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के रोमांस की चर्चाएं इन दिनों वहां खूब हो रही हैं. दोनों को तमाम कार्यक्रमों में एक-दूसरे की तारीफ करते देखा गया है और इसके बाद ये अटकलें शुरू हुई थीं. मगर अब खबरें आ रही हैं कि इस हसीन अभिनेत्री ने फैन्स की उमंगों पर पानी फेर दिया है. पाकिस्तान वर्ल्ड कप क्रिकेट (World Cup Cricket) के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच सका और टीम चुपचाप अपने देश लौट गई. मगर बाबर आजम की लव स्टोरी (Babar Azam Love Story) पर कयास लगने का काम जारी था. पाकिस्तान में हनिया आमिर को लोग उनकी खूबसूरती के साथ मेरे हमसफर और मुझे प्यार हुआ था जैसे धारावाहिकों के लिए याद करते हैं.

इंडिया में शॉपिंग
बीते कुछ समय में वहां सोशल मीडिया पर हनिया आमिर और बाबर आजम की तस्वीरों और वीडियो को एडिट करके, शेयर किया जा रहा था. यह भी कहा जा रहा था कि बाबर और हानिया जल्द ही शादी कर सकते हैं. दोनों को  सार्वजनिक मंचों पर एक-दूसरे की खुलेआम प्रशंसा करते कई बार देखा गया. तमाम इंटरव्यू में भी हनिया और बाबर ने एक-दूसरे की तारीफें की, जिससे अटकलों को बल मिला. भारत में जब पाकिस्तान विश्व कप मैच (World Cup Match) खेल रहा था, तब बाबर आजम की शादी के चर्चे थे. यह भी अफवाह थी कि आजम ने अपनी शादी की खरीदारी भारत में की और कथित तौर पर प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर सब्यसाची से एक भव्य शेरवानी खरीदी.

एक्ट्रेस ने दिया जवाब
हनिया और बाबर आजम ने कभी इस मुद्दे पर आधिकारिक रूप से बात नहीं की. लेकिन फैन्स का अटकलें लगाना जारी रहा. मगर अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से सोशल मीडिया में सफाई पेश कर दी है. यद्यपि उन्होंने सीधी कोई पोस्ट नहीं लिखी. लेकिन ट्विटर पर बाबर आजम और उन्हें लेकर लगातार पोस्ट हो रही तस्वीरों और वीडियो के बाद एक टिप्पणी के जवाब ने हनिया ने लिखाः बाबर भाई है ब्रो. असल में बाबर के फैन्स में इस रिश्ते को लेकर इतना क्रेज पैदा हो गया था कि वे इस एक्ट्रेस को भाभी कह कर संबोधित करने लगे थे.

Trending news