Salman Khan: फिल्में फ्लॉप होने पर छलका सलमान का दर्द, बताया क्यों हो रहा है ऐसा
Advertisement
trendingNow11984572

Salman Khan: फिल्में फ्लॉप होने पर छलका सलमान का दर्द, बताया क्यों हो रहा है ऐसा

Tiger 3: लोग टिकटों की कीमत देखकर थिएटर में जाते हैं या फिर यह जानकर कि फिल्म अच्छी है! सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर बीते कुछ साल से लगातार नाउम्मीदी मिल रही है. टाइगर 3 ने भी वह ऊंचाई हासिल नहीं की, जिसकी सलमान और उनके फैन उम्मीद कर रहे थे. इन नाकामियों पर अब सलमान का दर्द छलका है...

 

Salman Khan: फिल्में फ्लॉप होने पर छलका सलमान का दर्द, बताया क्यों हो रहा है ऐसा

Salman Khan Films: एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद आखिरकार सलमान खान का दर्द छलक पड़ा है. हालिया रिलीज टाइगर 3 उनकी और लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. यही वजह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद भी वह उसका प्रमोशन करते हुए मीडिया को इंटरव्यू देकर खुद को सुर्खियों में बनाए हुए हैं. उल्लेखनीय है कि टाइगर 3 ने आशा के अनुरूप बिजनेस नहीं किया. सलमान की पिछली दो रिलीज, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ और किसी का भाई किसी की जान भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थीं. ऐसे में उन्होंने अब दिल की बात खुलकर कहते हुए बताया है कि आखिर उनकी फिल्में क्यों फ्लॉप की गिनती में आ रही हैं!

दर्शकों का ख्याल
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार सलमान खान ने टाइगर 3 की रिलीज के दौरान दिए इंटरव्यू में अपनी पिछली दो फिल्मों अंतिम और किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में बात की. सलमान ने अपनी फिल्मों के फ्लॉप की गिनती में आने के लिए थिएटरों के टिकट की कीमत को जिम्मेदार ठहराया है. उन्हें कहा कि जब ये दो फिल्में रिलीज हुईं, तो लोग सिनेमाघरों में नहीं जा रहे थे. इसके अलावा हमने थिएटरों में मोटी कीमत पर टिकट नहीं बेचे. हमने उस दर पर टिकट बेचे, जिसमें लोगों को सुविधा हो और वे थिएटर में जाएं. हमने दर्शकों का पैसा बचाने पर ध्यान दिया और इसीलिए उन फिल्मों में हमारे बॉक्स ऑफिस नंबर कम आए. उल्लेखनीय इन दोनों फिल्मों के प्रोड्यूसर सलमान खुद थे.

दे दी चेतावनी
सलमान ने कहा कि इन दोनों फिल्मों के टिकट के अधिकतम दाम 250 रुपये से ज्यादा नहीं थे. उन्होंने कहा कि हम दर्शकों के पैसे बचाकर अच्छा काम किया. उन्होंने दावा किया किसी का भाई किसी की जान अगर आज रिलीज होती तो और ज्यादा कमाई करती. खैर, इस दर्द के बाद सलमान खान का गुस्सा भी फूटा और उन्होंने चेतावनी दी कि उनकी अगली फिल्मों के टिकट महंगे होंगे. उन्होंने चेतावनी दी थी कि उनकी आने वाली फिल्मों के टिकट बहुत महंगे होंगे. उन्होंने कहा- अगली पिक्चर में होगा भाई. क्योंकि आप जैसे लोग (मीडिया), जो हम करते हैं, उसकी सराहना नहीं करते. हम आपको हमारे नंबर बड़े दिखाएंगे.

 

Trending news