Salman Khan: कहां गए फैन, नहीं सुनी सलमान की बात; वर्ल्ड कप के बाद टाइगर 3 का हुआ ये हाल...
Advertisement
trendingNow11971598

Salman Khan: कहां गए फैन, नहीं सुनी सलमान की बात; वर्ल्ड कप के बाद टाइगर 3 का हुआ ये हाल...

Tiger 3: टाइगर 3 का कलेक्शन लगातार नीचे आ रहा है. अब निगाहें इस सप्ताह के वीकेंड पर टिकी हैं. इस शुक्रवार को भले ही आठ फिल्में रिलीज होंगी, मगर किसी को लेकर चर्चा नहीं है. यहां तक कि सलमान खान की भांजी की लॉन्चिंग फिल्म फर्रे की भी सुगबुगाहट नहीं सुनाई दे रही. सलमान खुद इसके प्रोड्यूसर हैं...

 

Salman Khan: कहां गए फैन, नहीं सुनी सलमान की बात; वर्ल्ड कप के बाद टाइगर 3 का हुआ ये हाल...

Salman Khan Film: टाइगर 3 को वर्ल्ड कप क्रिकेट ने भारी नुकसान पहुंचाया है. अव्वल तो क्रिकेट मैचों की वजह से दर्शकों का पूरा ध्यान फिल्म पर नहीं गया. उस पर कमजोर कंटेंट ने दर्शकों को इससे दूर कर दिया. दिवाली के बाद सलमान ने वर्ल्ड कप फाइनल से पहले एक कार्यक्रम में फैन्स से कहा था कि टूर्नामेंट खत्म हो जाए, तो वापस थिएटरों में लौट आना. लेकिन ऐसा लगता है कि रविवार को खत्म हुए वर्ल्ड कप फाइनल के बाद सलमान की बात का फैन्स पर असर नहीं पड़ा. सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली यह फिल्म कल, अपने दूसरे सोमवार को मात्र 7 करोड़ नेट का कलेक्शन ही कर सकी.

अब तक 200 पार
शुरुआती तीन दिनों के अच्छे कलेक्शन की वजह से फिल्म की अब अब तक की कमाई 226 करोड़ हो गई है. लेकिन वे दावे बेकार हो चुके हैं, जो कह रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चार सौ करोड़ या पांच सौ करोड़ तक का बिजनेस करेगी. ताजा हाल देखते हुए जानकार मान रहे हैं कि टाइगर 3 के लिए भारत में 300 करोड़ और विश्व बाजार में 400 करोड़ का आंकड़ा छूना ही बड़ी बात होगी. ट्रेंड और फिल्म मार्केट देखते हुए तय है कि फिल्म के कलेक्शन में मंगलवार को भी गिरावट आएगी. बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के मुताबिक अगर यहां से कलेक्शन में भारी गिरावट नहीं आती, तो फिल्म हिट हो जाएगी. अनुमान है कि फिल्म को वर्तमान स्थिति में 275 करोड़ का नेट पार करना चाहिए और हो सकता है कि 300 करोड़ नेट कलेक्शन भी कर ले.

क्या टाइगर 4 भी
जानकारों का मानना है कि वर्ल्ड कप क्रिकेट मैचों के कारण बॉक्स ऑफिस की दिवाली हमेशा की तरह अच्छी नहीं रही और कारोबार को काफी नुकसान हुआ. अगर ये मैच नहीं होते और दिवाली समान्य होती तो टाइगर 3 आराम से 300 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लेती. इस बीच सलमान खान अपनी तरफ से फिल्म को सुर्खियों में बरकरार रखने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. हाल में उन्होंने फैन्स को टाइगर 4 का भी संकेत दिया है, जिससे कुछ लोग उत्साहित हैं. लेकिन फिल्म ट्रेड की हकीकत यह है कि सलमान की फिल्म इस साल आई शाहरुख की पठान और जवान का मुकाबला नहीं कर सकी है.

 

Trending news