Shah Rukh Khan Birthday: 100 शहरों में मनेगा शाहरुख का बर्थ डे, गरीबों में बंटेंगे कंबल और राशन
Advertisement

Shah Rukh Khan Birthday: 100 शहरों में मनेगा शाहरुख का बर्थ डे, गरीबों में बंटेंगे कंबल और राशन

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके फैन्स उत्साहित हैं. इसे एसआरके डे के रूप में मनाने का फैसला किया गया है. असल में पठान और जवान की आसमान छूती सफलता ने शाहरुख का यह जन्मदिन खास बना दिया है. अगली फिल्म डंकी (Dunki) भी रिलीज होने के लिए तैयार है...

 

Shah Rukh Khan Birthday: 100 शहरों में मनेगा शाहरुख का बर्थ डे, गरीबों में बंटेंगे कंबल और राशन

Shah Rukh Khan Fans: बॉलीवुड स्टार्स अब साउथ के सितारों की राह पर चलते हुए, अपने फैन्स से अलग ढंग से जुड़ रहे हैं. बात सिर्फ फिल्मों तक नहीं रह गई है. यही वजह है कि सितारों के फैन क्लब अब समाज के निचले तबके से जुड़ने के प्रयास करते नजर आ रहे हैं. सितंबर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैन क्लब कुछ इसी तरह से एक्टिव हुए थे और अब 2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन पर भी उनके फैन क्लब कुछ इसी अंदाज में काम कर रहे हैं. शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में हैं. बॉलीवुड वर्ल्ड वाइड के अनुसार इस साल उनके फैन क्लबों ने दुनिया भर में खास तैयारियां की हैं.

चैरिटी से सेलिब्रेशन तक
असल में यह साल अभी तक शाहरुख के लिए बहुत खास रहा है और 2023 में उनकी दो फिल्में पठान और जवान (Film Jawan) ने हजार-हजार करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया. इससे पहले बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं कर सका था. खबरों के अनुसार शाहरुख खान का जन्मदिन भारत (India) के 100 से अधिक शहरों और 25 से अधिक देशों में मनाने की तैयारी चल रही है. शाहरुख के सबसे बड़े फैन क्लबों में शुमार एसआरके यूनिवर्स ने चैरिटी से लेकर सेलिब्रेशन तक की योजनाएं बनाई हैं. इनमें एक आदिवासी गांव में स्कूली बच्चों के स्वास्थ्य की जांच और भोजन वितरण भी शामिल है. इसके अलावा आने वाली सर्दियों की आहट को देखते हुए जरूरतमंदों को कंबल बांटने की भी योजना है.

फिर से दिलवाले...
शाहरुख के फैन क्लबों ने 2 नवंबर को फिर से उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) के शो हाउसफुल करने का फैसला किया किया है. मुंबई (Mumbai) में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई है. इसके बाद झुग्गियों में आवश्यक राशन सामग्री का भी वितरण किया जाएगा. अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में बच्चों-बुजुर्गों को जरूरत की चीजें बांटने का कार्यक्रम भी शाहरुख के जन्मदिन की योजनाओं का हिस्सा है. ये फैन शाहरुख का जन्मदिए एसआरके डे (SRK DAY) के रूप में मना रहे हैं. खबर यह भी है कि शाहरुख के जन्मदिन पर ओटीट नेटफ्लिक्स (Netflix) पर शाहरुख की फिल्म जवान रिलीज हो रही है और मुंबई में उनकी आने वाली फिल्म डंकी का टीजर रिलीज (Dunki Teaser Release) हो सकता है.

Trending news