Shahid Kapoor: अनीस बज्मी की फिल्म के बाद शाहिद को एक और झटका, यह बायोपिक भी हुई बंद
Advertisement
trendingNow11959103

Shahid Kapoor: अनीस बज्मी की फिल्म के बाद शाहिद को एक और झटका, यह बायोपिक भी हुई बंद

Shahid Kapoor Films: शाहिद कपूर बॉक्स ऑफिस पर विवाह, पद्मावत और कबीर सिंह के अलावा कोई ब्लॉकबस्टर नहीं दे सके. जबकि 30 से ज्यादा फिल्में उनके खाते में दर्ज हैं. पद्मावत और कबीर सिंह के बाद उन्हें अगली सफलता की तलाश है. लेकिन फिलहाल वह आप-पास कहीं नहीं दिख रही...

 

Shahid Kapoor: अनीस बज्मी की फिल्म के बाद शाहिद को एक और झटका, यह बायोपिक भी हुई बंद

Biopic Films: शाहिद कपूर की कबीर सिंह 2019 में जितनी बड़ी हिट हुई थी, उससे लगा था कि उनके पास फिल्मों का अंबार लग जाएगा. लेकिन ऐसा हुआ. चार साल हो रहे हैं और इस बीच उनकी सिर्फ दो फिल्में आईं. जर्सी (2022) थिएटरों में पिट गई और ब्लडी डैडी (2023) को लोगों ने ओटीटी पर भी ढंग से नहीं देखा. इस बीच उनकी एक वेब सीरीज आई, फर्जी. परंतु कबीर सिंह जैसा क्रेज पैदा नहीं हुआ. इस बीच आश्चर्यजनक ढंग से उनकी दो फिल्मों के बंद होने की खबरें जरूर आईं. एक तो कुछ दिन पहले निर्देशक अनीस बज्मी की कॉमेडी थी. दूसरी खबर अब आ रही है. यह एक बायोपिक है, जिसकी घोषणा कोई पांच साल पहले हुई थी.

दोस्ती है बरकरार
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, शाहिद कपूर इस बायोपिक में बॉक्सर बनने वाले थे. इस फिल्म में वह पूर्व मुक्केबाजी चैंपियन और एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता डिंको सिंह की भूमिका निभाने के लिए तैयार थे. राजा कृष्ण मेनन (Raja Krishna Menon) इसे डायरेक्टर करने वाले थे. लेकिन अब मेनन के हवाले से ही खबर आई है कि विभिन्न कारणों से बायोपिक को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. मेनन ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह एक बॉक्सिंग फिल्म (Boxing Film) थी, जिसके बारे में हम बात कर रहे थे. वैसे मेनन ने साफ-साफ यह नहीं बताया कि फिल्म का आइडिया क्यों ड्रॉप कर दिया गया, लेकिन इतना जरूर कहा कि वह और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Friends) अभी भी अच्छे दोस्त हैं और फिल्म बनाने के लिए दूसरी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं.

क्या करें निर्माता
यह खबर ऐसे समय आ रही है, जब अभी-अभी मेनन की फिल्म पिप्पा (Film Pippa) एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म को वह रेस्पॉन्स नहीं मिला, जिसकी उम्मीद थी. खबरें यह भी हैं कि मेकर्स ने घाटे में फिल्म बेची है. क्या शाहिद इसके बाद ही मेनन के साथ काम करने से पीछे हट गएॽ मेनन की एक ही फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई है. वह है, एयरलिफ्ट (Film Airlift). इसकी सफलता का क्रेडिट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को जाता है. इसके अलावा उन्होंने बीस साल में तीन फिल्में और बनाई हैं. बस यूं ही (2003), बारह आना (2009) और पिप्पा (2023). तीनों कोई खास कमाल नहीं कर पाईं. ऐसे में डिंको सिंह की बायोपिक से थोड़ी उम्मीदें थीं. 2018 में इसकी घोषणा ही थी. लेकिन फिलहाल ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने हाथ खींच लिए हैं.

 

Trending news