अंडरवाटर स्टंट करने वाली पहली एक्ट्रेस हैं खुशाली कुमार, क्या है स्टारफिश कनेक्शन?
Advertisement
trendingNow11933835

अंडरवाटर स्टंट करने वाली पहली एक्ट्रेस हैं खुशाली कुमार, क्या है स्टारफिश कनेक्शन?

Khushali Kumar Movie: एक्ट्रेस खुशाली कुमार जल्द ही एक ऐसी फिल्म में नजर आने वाली हैं जो ज्यादातर अंडरवॉटर शूट हुई है. ऐसे में एक्ट्रेस अंडरवॉटर स्टंट करने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं. 

खुशाली कुमार की फिल्म

Khushali Kumar New Film: एक्ट्रेस खुशाली कुमार अपनी नई फिल्म स्टारफिश को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इस फिल्म में खुशाली कुमार (Khushali Kumar) कई अंडरवॉटर सीन करती हुई नजर आने वाली हैं. थ्रिलर-ड्रामा फिल्म में खुशाली कुमार पानी के नीचे की दुनिया दिखातीं और वहां स्टंट करती दिखाई देने वाली हैं. स्टारफिश की पहली झलक सामने आने के बाद खुशाली को फैंस ने बॉलीवुड की पहली अंडर वॉटर स्टंट करने वाली एक्ट्रेस बताना शुरू कर दिया है

पानी के नीचे की दुनिया

जी हां...खुशाली कुमार (Khushali Kumar New Movie) की नई फिल्म स्टारफिश का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टारफिश फिल्म का ज्यादातर हिस्सा पानी के नीचे शूट हुआ है. इस फिल्म में खुशाली कुमार तारा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. जो अपने अतीत के पन्नों से जूझ रही है और हर दिन एक नए सवाल के जवाब की तलाश में जुटी है. 

पानी की नीचे की दुनिया पर बेस्ड फिल्म स्टारफिश (Starfish film teaser) के टीजर में लव, रोमांस, इमोशन्स और खूब एक लड़की की लाइफ में खूब सारा सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिल रहा है. थ्रिलर ड्रामा मूवी स्टारफिश खूब सारे इमोशन्स का मिक्सचर है. इस फिल्म में खुशाली कुमार के साथ मिलिंद सोमान, तुषार खन्ना और एहान भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं. तुषार खन्ना स्टारफिश से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. 

fallback

कब होगी रिलीज?

खुशाली कुमार (Khushali Kumar Starfish release) की स्टारफिश फिल्म सिनेमाघरों में 24 नवंबर को दस्तक देने जा रही है. पानी के नीचे की दुनिया पर बेस्ड स्टारफिश का डायरेक्शन अखिलेश जायसवाल ने किया है और प्रोडक्शन भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और अलमाइटी मोशन पिक्चर्स का है. बता दें, स्टारफिश फिल्म बिना नायक की स्टारफिश पिकल किताब पर बेस्ड है. 

Trending news