जब 'चिंगारी' के सेट पर सुष्मिता सेन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, पहले फूट-फूटकर रोईं; फिर गुस्से में चली गईं घर
Advertisement
trendingNow12212652

जब 'चिंगारी' के सेट पर सुष्मिता सेन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, पहले फूट-फूटकर रोईं; फिर गुस्से में चली गईं घर

Bollywood Retro: ऐसा कई बार हुआ है कि किसी फिल्म में कोई एक ऐसा सीन होता ही है, जो स्टार्स को थोड़ा परेशान या मुश्किल में डाल देता है. ऐसा ही कुछ साल 2006 में आई फिल्म 'चिंगारी' में नजर आईं सुष्मिता सेन के साथ भी हुआ था. इस फिल्म में एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती के साथ नजर आई थीं. 

जब 'चिंगारी' के सेट पर सुष्मिता संग हुआ था कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

Sushmita Sen Got Angry On Film Chingari Set: ऐसा की बार हो चुका है फिल्म में कोई एक सीन ऐसा होता ही है, जिससे या तो एक्ट्रेस को कोई परेशानी होती है या एक्टर को. इतना ही नहीं, ऐसे किस्से भी कई बार सामने आए हैं, जब इन्हीं सीन्स के चलते एक्ट्रेसेस रोने लगती हैं और फिल्म के सेट से चली जाती हैं. ऐसा ही कुछ सुष्मिता सेन के साथ भी हो चुका है उनकी 2006 में आई फिल्म 'चिंगारी' के दौरान. इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती नजर आए थे. 

इस फिल्म का निर्देशन कल्पना लाजमी द्वारा किया गया था. जैसा की आप सभी जानते हैं कि आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों में लव मेकिंग या किसिंग सीन या इंटिमेट सीन कोई नई या बड़ी बात नहीं हैं, लेकिन ऐसा पहले नहीं हुआ करता था और ऐसा जरूरी भी नहीं कि हर स्टार इस तरह के सीन से कंफर्टेबल हों. फिल्म ‘चिंगरी’ की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जिसने डायरेक्टर कल्पना लाजमी तक के पसीने छुड़ा दिए थे और उनके भी हाथ पांव फूल गए थे.

fallback

एक सीन के लिए हो गई थीं अनकंफर्टेबल

दरअसल, इस फिल्म में भी सुष्मिता और मिथुन का एक ऐसा ही सीन था, जिसको लेकर बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई थी. फिल्म में सुष्मिता और मिथुन को साथ में एक इंटीमेट सीन की शूटिंग करनी थी, जिसको लेकर एक्ट्रेस थोड़ी अनकंफर्टेबल थीं, लेकिन डायरेक्टर ने उनकी नहीं सुनी और हार कर एक्ट्रेस वो सीन शूट करने के लिए तैयार होना ही पड़ा, लेकिन वो उस सीन के लिए इतनी अनकंफर्टेबल थीं कि उन्होंने इस एक सीन के लिए कई री-टेक दिए थे, लेकिन कर नहीं पा रही थीं. 

जब नूतन को आया था संजीव कुमार पर गुस्सा, फिल्म के भरे सेट पर एक्टर को मार दिया था थप्पड़

फिर हुआ कुछ ऐसा... 

इसके बाद जैसे ही उस सीन का शूट पूरा हुआ तो सुष्मिता सेट पर जोर-जोर से रोने लगीं. इसके बाद जब डायरेक्टर कल्पना लाजमी ने उसने पूछा कि क्या हुआ? पहले तो एक्ट्रेस ने कुछ बताया नहीं, लेकिन जब उनसे जोर देकर पूछा गया कि क्या हुआ तो एक्ट्रेस ने बताया कि मिथुन ने सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ था. वे बेकाबू हो गए थे और उन्हें कोई होश नहीं था. इतना ही नहीं, सुष्मिता की ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद लोगों के साथ-साथ खुद मिथुन भी हैरान रह गए थे.  

Trending news