'फाल्ट उनमें नहीं, मुझ में है...' शादी के सवाल पर Salman Khan कही थी ये बात; बताया क्यों छोड़ जाती थीं गर्लफ्रेंड्स?
Advertisement
trendingNow12031435

'फाल्ट उनमें नहीं, मुझ में है...' शादी के सवाल पर Salman Khan कही थी ये बात; बताया क्यों छोड़ जाती थीं गर्लफ्रेंड्स?

Throwback Interview: सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच उनका थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया था कि क्यों उनकी गर्लफ्रेंड्स उनको छोड़ जाती है? साथ ही शादी के सवाल पर सलमान ने कुछ ऐसा भी कहा था. 

'फाल्ट उनमें नहीं, मुझ में है...' शादी के सवाल पर Salman Khan कही थी ये बात

Slaman Khan Throwback Interview: बॉलीवुड और अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपना अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 27 दिसंबर, 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हुआ था. उनका असली नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान हैं, लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपने नाम को छोटा करके सलमान खान रख लिया था. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में आई फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' (Biwi Ho To Aisi) से की थी. 

इसके बाद उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके फैंस उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी शादी को लेकर उत्साहित रहते हैं. हालांकि, अब सलमान शादी करेंगे या नहीं ये तो सुपरस्टार ही जानते हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी शादी के सवाल पर जवाब देते नजर आ रहे हैं और साथ ही वो यह भी बता रहे हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड्स उनको क्यों छोड़ जाती है? 

क्यों चली जाती हैं सलमान की गर्लफ्रेंड्स?

एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात करते हुए कहा था, 'सभी अच्छी थीं. मुझे लगता है कि फाल्ट उनमें नहीं मुझ में ही है, क्योंकि जब एक जाती है तो उसमें फाल्ट होता है, जब दूसरी जाती है तो उनमें भी फाल्ट होता है, तीसरी जाती है तो उसमें भी हो सकता है, लेकिन जब चौथी जाती है तब थोड़ा सा डाउट आता है कि फाल्ट उनमें है या मुझ में है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

शादी के सवाल पर क्या बोले सलमान?

सलमान ने आगे बात करते हुए कहा, 'फिर पांचवे मामले में ये 60/40 हो सकता था, लेकिन जब और ज्यादा आके जाने लगती है तो वो कंफर्म हो जाता है कि फाल्ट मेरा ही था, तो इसमें किसी को दोष नहीं दिया जा सकता'. वीडियो में वो कहते हैं, 'ये मेरा ही दोष है शायद. ये एक फियर कहो कि शायद मैं उनको जिंदगी में वो सुख ना दे पाऊं जो दिमाग में है और मुझे यकीन है कि वो सब अपनी-अपनी जगह खुश हैं'. वहीं, उन्होंने अपनी शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था, 'जब ऐसी कोई आएगी तो हो जाएगी'. 

Trending news