बॉक्स ऑफिस पर छाया विद्या बालन का जलवा, 'तुम्हारी सुलु' ने की तबाड़तोड़ कमाई
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर छाया विद्या बालन का जलवा, 'तुम्हारी सुलु' ने की तबाड़तोड़ कमाई

इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है.

इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है फिल्म (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 2.87 करोड़ बटोरने में सफलता हासिल की थी और फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 4.61 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है. इस तरह इस फिल्म दो दिनों में कुल 7.48 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

  1. एक खुशमिजाज हाउस-वाइफ से आरजे बनने की है कहानी.
  2. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.87 करोड़ की कमाई की.
  3. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 4.61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाली खुशमिजाज हाउस वाइफ सुलोचना (विद्या बालन) की है, जिसे प्यार से ‘सुलु’ बुलाया जाता है. सुलु का एक छोटा सा परिवार है जिसमें उसका पति अशोक (मानव कौल) और उसका एक छोटा बेटा है. सभी की तरह सुलु की भी ढेरों ख्वाहिशें हैं. जिसे पूरा करने के लिए वह सपने देखती है. सुलु को रेडियो पर गाने सुनना पसंद है. एक दिन अचानक उसकी लाइफ करवट लेती है और उसे रेडियो में ‘आरजे’ बनने का मौका मिलता है. मानों उसके सपनों को पंख लग गए हो, उसे लेट नाईट शो ‘तुम्हारी सुलु’ को करने का मौका मिलता है.

जैसा कि फिल्म का नाम ही 'तुम्हारी सुलु' है और विद्या के किरदार का नाम सुलु है, तो उससे यह साफ हो जाता है कि फिल्म की कहानी विद्या के किरदार के आसपास घूमती है और विद्या ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. इसके अलावा अशोक के रूप में मानव कौल का चयन फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट हैं. वहीं फिल्म के बाकी किरदारों ने भी अपना किरदार अच्छे से निभाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news