BOX OFFICE: 'टाइगर जिंदा है' की कमाई 300 करोड़ पार, तोड़ डाले यह रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow1363324

BOX OFFICE: 'टाइगर जिंदा है' की कमाई 300 करोड़ पार, तोड़ डाले यह रिकॉर्ड

फिल्म 'ट्यूबलाइट' से लोगों को निराश करने वाले सलमान ने अपनी नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से धमाकेदार एंट्री मारी.

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पिछले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी, क्योंकि  इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए थे. 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. 

  1. 'टाइगर जिंदा है' से सलमान खान की धमाकेदार एंट्री हुई है.
  2. एक्शन से भरपूर है सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है'.
  3. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सबको हैरान कर दिया है.

सलमान की धमाकेदार एंट्री
इस फिल्म से लोगों को जैसी उम्मीद थी, यह उसी पर खरी उतरी है. जी हां, फिल्म 'ट्यूबलाइट' से लोगों को निराश करने वाले सलमान ने अपनी नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से धमाकेदार एंट्री मारी है. इस फिल्म ने पहले ही दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है और अब तक की कमाई से इसने सबको हैरान कर दिया है.  

अब तक कुल 300.89 करोड़ रुपये कमाई
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अब तक कुल 300.89 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसके साथ ही सलमान की इस फिल्म ने 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे निकल चुकी है. बता दें, 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 300.45 करोड़ की कमाई थी. अब सलमान की निगाहें उनकी दूसरी फिल्म 'सुल्तान' पर टिकी हुई होगी, क्योंकि 'सुल्तान' की कुल कमाई 320.34 करोड़ रही है.

फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है
बता दें, यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. 

fallback

एक्शन से भरपूर है फिल्म
यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है. अपनी पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान एक बड़े ही मासूम अंदाज में नजर आए थे. लेकिन सलमान के फैन्‍स उनके 'दबंग' अंदाज को सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. ऐसे में सलमान का एक्‍शन मिस करने वाले फैन्‍स के लिए यह फिल्‍म एक अच्‍छी एंटरटेनमेंट मूवी बनकर सामने आई.    

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news