अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर गुस्से से बौखलाए कपिल शर्मा?
Advertisement
trendingNow1245004

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर गुस्से से बौखलाए कपिल शर्मा?

नामी कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी नाराजगी संबंधी खबरें मीडिया में आने के बाद इसे एक तरह से सच्‍चाई से परे बताया है। इन खबरों में कहा जा रहा था कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल ने अपना गुस्सा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर निकाला है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर गुस्से से बौखलाए कपिल शर्मा?

मुंबई : नामी कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी नाराजगी संबंधी खबरें मीडिया में आने के बाद इसे एक तरह से सच्‍चाई से परे बताया है। इन खबरों में कहा जा रहा था कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल ने अपना गुस्सा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर निकाला है।

कपिल शर्मा ने आज सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर लिखा है, 'आप बहुत बुरी हैं प्रियंका, आपने मुझे यह नहीं बताया कि हमने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान लड़ाई की। अभी-अभी खबर देखा और पता चला।' कपिल के इसी ट्वीट पर प्रियंका ने जवाब में ने लिखा, 'ऐसी झूठी खबरों को इतना महत्व मत दिया करो कपिल'।

मीडिया में जो खबरें आई, उसके अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा के गुस्‍सैल वाकये से सभी हैरान रह गए। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार एक अवार्ड शो के दौरान कपिल ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर गुस्‍सा निकाला। कपिल और प्रियंका को एक साथ अवार्ड फंक्शन को होस्ट करना था लेकिन प्रियंका के लेट आने की वजह से कपिल परेशान हो गए,  जिसके बाद वह अपना माइक पटक कर चले गए।

मीडिया रिपोर्ट में कथित तौर पर बताया गया कि प्रियंका मेकअप रूम में चली गई जहां उन्हें तीन घंटे लग गए और कपिल प्रियंका का इंतजार करते-करते गुस्से में आ गए। जैसे ही प्रियंका तीन घंटे बाद स्टेज पर लौटीं उन्होंने आते ही कहा कि मैं अभी भी तैयार नहीं हूं। जिसके बाद गुस्‍से में आकर कपिल माइक और ईयरफोन पटक कर चले गए। कपिल ने जाते-जाते यह भी कहा कि, लेडिज लोगों का यही प्रॉब्लम है, मैडम अभी तक तैयार नहीं हैं। कहा जा रहा है कि क्या पता यह कपिल शर्मा का पंच भी हो सकता है जिसके लिए वह बेहद मशहूर है।

Trending news