Confirm: सोनम कपूर जून में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, ब्वॉयफ्रेंड के साथ लेंगी सात फेरे
Advertisement

Confirm: सोनम कपूर जून में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, ब्वॉयफ्रेंड के साथ लेंगी सात फेरे

सोनम और आनंद इस साल जून में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों भी विराट और अनुष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं और दोनों लंदन में शादी करेंगे. 

सोनम इस साल जून में आनंद के साथ शादी कर सकती हैं. (फोटो- @anandahuja/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा दोनों के साथ होने की अफवाहें कई बार आती रही हैं. दोनों की शादी की अफवाहें भी कई बार आती रही हैं लेकिन अब इन सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगता नजर आ रहा है. दरअसल, सोनम कपूर इस साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं. गौरतलब है कि सोनम अक्सर ही आनंद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं और दोनों कई बार हॉलीडेज के लिए जाते रहते हैं.

  1. सोनम जून में करेंगी शादी
  2. आनंद अहूजा के साथ लेंगी सात फेरे
  3. लंदन में निभाई जाएंगी शादी की रस्में

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक सोनम और आनंद इस साल जून में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों भी विराट और अनुष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं और दोनों लंदन में शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के रिलीज होने के बाद जून में आनंद के साथ सात फेरे लेंगी. दोनों की शादी के लिए उनके घरवाले भी लंदन का रुख करने वाले हैं. हालांकि, अब तक दोनों के परिवार की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें, सोनम कपूर ने हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम से आखिरी बार बात-चीत के दौरान शादी पर बात करते हुए कहा था, शादी की सबसे खास बात यह होती है कि इससे दो परिवार एक साथ एक छत के नीचे आते हैं. शादी की तैयारियों और घरवालों के अलावा मुझे दुल्हन का श्रंगार भी काफी पसंद है. इसके साथ शादी के वक्त निभाई जाने वाली रस्में भी मुझे काफी पसंद है. सोनम ने आगे कहा, शादी के लिए मैं मेरे माता-पिता को ही रोल मॉडल मानती हूं. इसके साथ ही मुझे लगता है कि अच्छी शादी से ज्यादा जरूरी शादी का सफल होना है.

वहीं अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो सोनम जल्द ही अनुजा चौहान की बेस्ट सेलर बुक 'जोया फेक्टर' पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ डी. सलमान लीड रोल में नजर आएंगे. सोनम ने अपनी इस फिल्म की पुष्टी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए की थी. दोनों की यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी. वहीं सोनम आखिरी बार फिल्म 'पैडमैन' में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news