Crew Box Office Collection: धड़ाधड़ नोट छाप रही 'क्रू', तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने 3 दिन में कमाए कितने करोड़?
Advertisement
trendingNow12183449

Crew Box Office Collection: धड़ाधड़ नोट छाप रही 'क्रू', तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने 3 दिन में कमाए कितने करोड़?

Crew Box Office Collection day 3: तब्बू-करीना-कृति सेनन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोट छापने में लगी हुई है. क्रू फिल्म ने ओपनिंग डे और शनिवार को तगड़ा बिजनेस करने के बाद के संडे को भी मोटी कमाई की है. 

क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Tabu-Kareena Kapoor-Kriti Sanon Movie Total Collection: बॉलीवुड की तीन पॉवरपफ गर्ल्स तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की 'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में लैंड हुई थी. सोशल मीडिया पर तगड़े बज के बाद 'क्रू' (Crew Movie) को सिनेमाघरों में खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक फिल्म की तारीफों के पुल बांध रही है. ऐसे में ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद 'क्रू' ने संडे को भी बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजाया है.  

धड़ाधड़ नोट छाप रही है 'क्रू'!

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट् के मुताबिक, तब्बू (Tabu), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ने तीसरे दिन यानी संडे को करीब 10.25 करोड़ रुपए की कमाई नेशनल बॉक्स ऑफिस पर की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं, जो रियल से कुछ अलग हो सकते हैं. तो वहीं 'क्रू' के मेकर्स ने भी फिल्म के कलेक्शन के पहले और दूसरे दिन के आंकड़े सोशल मीडिया पर रिवील कर दिए हैं. जिसके मुताबिक, 'क्रू' ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 20.7 करोड़ की कमाई की थी. तो दूसरे दिन 20.06 करोड़ का कलेक्शन दुनियाभर में किया था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

​'फैमिली के साथ मत देखना...', LSD 2 के टीजर लॉन्च से पहले डायरेक्टर की ऑडियंस को चेतावनी! 

क्या मंडे टेस्ट में होगी पास?

बता दें, तब्बू (Tabu Movies), करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में हॉलीडे पर सिनेमाघरों में आई थी. गुड फ्राइडे के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने की वजह से क्रू को कमाई करने के लिए लंबा वीकेंड मिल गया. वहीं अब देखना होगा कि बॉलीवुड की पॉवरपफ गर्ल्स की फिल्म मंडे टेस्ट में पास होती है या नहीं. 'क्रू' फिल्म में तब्बू, करीना (Kareena Kapoor Films), कृति के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा भी अहम रोल में दिखाई दिए हैं. फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है तो प्रोडक्शन एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय सिंह ने मिलकर किया है. 

मलाइका-अर्जुन के साथ, सोहा अली पति कुणाल खेमू संग आईं नजर; वरुण धवन ने लूटी लाइमलाइट  

'डांस दीवाने' के सेट पर ऐसा क्या बोल गए सुनील शेट्टी? लगने लगे अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी के कयास

Trending news