VIRAL VIDEO: पढ़ाई के समय रोती बच्ची का ये है बॉलीवुड कनेक्शन!
Advertisement
trendingNow1338225

VIRAL VIDEO: पढ़ाई के समय रोती बच्ची का ये है बॉलीवुड कनेक्शन!

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार की सुबह इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया था. युवराज सिंह समेत इंडियन क्रिकेट टीम के दूसरे मेंबर्स ने भी इसे शेयर किया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया और इसको लेकर तरह-तरह के कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं आने लगे.

बच्ची इतनी डरी-सहमी हुई लगती है कि महिला से प्यार से पढ़ाने की गुहार लगाती है (फोटो साभार- bollywoodlife.com)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन दिनों लगभग चार साल की बच्ची अंग्रेजी की गिनती सीखते हुए रो रही है और उसे डांटते हुए एक महिला की आवाज़ सुनायी देती है. बच्ची इतनी डरी-सहमी हुई लगती है कि महिला से प्यार से पढ़ाने की गुहार लगाती है, मगर डपटते हुए महिला फिर भी उसे थप्पड़ लगती है.मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस वीडियो में दिखायी गयी बच्ची के बारे में जानकारी सामने आयी है, बताया जा रहा है कि वीडियो में जो बच्ची नजर आ रही है, वह दरअसल सिंगर-कंपोजर तोशी-शारिब साबरी की बहन की बेटी हया बतायी जा रही है और कयास है कि इस बच्ची को जो महिला पढ़ा रही हैं, वह दरअसल इन दोनों की बहन ही हैं.

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार की सुबह इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया था. युवराज सिंह समेत इंडियन क्रिकेट टीम के दूसरे मेंबर्स ने भी इसे शेयर किया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया और इसको लेकर तरह-तरह के कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं आने लगे. क्रिकेटर्स ने इस वीडियो को शर्मनाक करार देते हुए पढ़ाई के इस तरीक़े की निंदा की.

इसका खुलासा तब हुआ, जब इस बच्ची के कई फ़न वीडियोज शारिब-साबरी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र आये, जिसमें वह अपने मामू के साथ कभी बाइक पर तो कभी घर में मस्ती करती नज़र आ रही है. तोशी-साबरी ने कई लोकप्रिय गीतों की आवाज दी है और कंपोज़ भी किया है.

साभार- bollywoodlife.com

Trending news