VIDEO: सलमान खान के शो पर पहुंचे डांसिंग अंकल डब्बू, डांस करते हुए किया Flying Kiss
Advertisement
trendingNow1408911

VIDEO: सलमान खान के शो पर पहुंचे डांसिंग अंकल डब्बू, डांस करते हुए किया Flying Kiss

'दस का दम' के अगले हफ्ते के एपिसोड में डब्बू अंकल अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. सोनी द्वारा दस का दम का एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है. इस प्रोमों में डब्बू अंकल गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

VIDEO: सलमान खान के शो पर पहुंचे डांसिंग अंकल डब्बू, डांस करते हुए किया Flying Kiss

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स से फेमस हुए मध्य प्रदेश के विदिशा के डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव का जलवा अब सोशल मीडिया से आगे बढ़ता हुआ बॉलीवुड तक पहुंच गया है. डब्बू अंकल ने अपने डांस से सिर्फ देश की जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी फैन बना दिया है. डब्बू अंकल ने गोविंदा और मिथुन के स्टाइल में डांस करते हुए सबका दिल जीत लिया है. अपने इस डांस से वह सोशल मीडिया पर इतने फेमस हो गए कि अब वह सलमान खान के शो दस का दम में भी पहुंच गए. 

'दस का दम' के अगले हफ्ते के एपिसोड में डब्बू अंकल अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. सोनी द्वारा दस का दम का एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है. इस प्रोमों में डब्बू अंकल गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और सलमान खान उनके डांस को काफी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन कमाल तो तब हुआ जब डब्बू अंकल सलमान की ओर फ्लाइंग किस फेंकते हैं और सलमान खान उनके एक्सप्रेशन्स को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाते. 

गौरतलब है कि, डांस वीडियो वायरल होने के बाद डब्‍बू अंकल ने इंश्योरेंस कंपनी का एक एड साइन किया. जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए डब्‍बू अंकल ने लिखा कि Bajaj Allianz के साथ काम करके मजा आया. मेरा पहला कॉमर्शियल. Bajaj Allianz के समझो हो गया सॉन्ग पर डांस कर मजा आया. सभी को शुभकामनाओं के लिए शक्रिया. 46 साल के संजीव मध्‍यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं और भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. बचपन से डांस के शौकीन रहे संजीव कई प्रतियोगिताओं में पुरस्‍कार भी जीत चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news