VIDEO: लिफ्ट में वेटर के साथ फंस गई दीपिका पादुकोण, दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: लिफ्ट में वेटर के साथ फंस गई दीपिका पादुकोण, दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहद संजीदा अदाकारा हैं. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बॉलीवुड ले लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी दीपिका अपने दोस्तों के साथ अक्सर मस्ती करती रहती हैं और उसकी तस्वीरें भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

देखिए, जब लिफ्ट में वेटर के साथ फंस गई दीपिका पादुकोण (Still grab)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहद संजीदा अदाकारा हैं. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बॉलीवुड ले लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी दीपिका अपने दोस्तों के साथ अक्सर मस्ती करती रहती हैं और उसकी तस्वीरें भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में दीपिका पादुकोण का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है. यूं तो दीपिका से मिलने की चाहत उनका हर फैन रखता है, लेकिन हर फैन की ये तमन्ना पूरी नहीं सकती. 

ऐसे में सोचिए अगर दीपिका अपने किसी फैन के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो कैसा नजारा होगा. जरा सोचिए, ऐसे में इतनी बड़ी सुपर स्टार और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका अपने एक अंजाने फैन के साथ नाचने लगे तो क्या होगा?

ऐसा ही कुछ एक वेटर के साथ हुआ. दरअसल, दीपिका एक होटल में चेक-इन कर लिफ्ट के जरिए अपने कमरे में जा रही थीं. इस दौरान अचानक लिफ्ट खराब हो गई और बीच में ही अटक गई.

दीपिका के साथ इस लिफ्ट में होटल का एक वेटर भी था जो उनका फैन था. जब काफी देर तक उन्हें कोई बचाने नहीं आया और दीपिका गर्मी से बेहाल होने लगी तो वेटर ने उन्हें कोल्डड्रिंक दी. इसके बाद दोनों ने लिफ्ट में डांस भी किया. इस सब के थोड़ी देर बाद ही उन्हें लिफ्ट से बाहर निकाल लिया गया. 

दरअसल, दीपिका के साथ ये सब रियल लाइफ में नहीं बल्कि एक विज्ञापन में होता है. कोल्डड्रिंक का ये एड इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है. पांच दिन में ही इसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूट्यूब पर भी ये वीडियो विज्ञापन ट्रेंडिंग लिस्ट में आठवें नंबर पर जमा हुआ है. 

इस वीडियो पर यूट्यूब यूजर्स ने दीपिका की तारीफ करते हुए कई कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, दीपिका बॉलीवुड की सबसे काबिल अभिनेत्री हैं.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, वो इस विज्ञापन को बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं एक ने तो यह तक कमेंट कर दिया कि वो रियल लाइफ में दीपिका के साथ इस तरह लिफ्ट में फंसना चाहता है.

बता दें कि दीपिका फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहीद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. दीपिका को पिछली बार फिल्म ट्रिपल 'एक्स: द रिटर्न ऑफ जैंडर केज' में देखा गया था. इस फिल्म से उन्होंने अपनी हॉलीवुड की पारी शुरू की है. 

Trending news