Salman Khan: सलमान के साथ छह बार ऑफर हुई इस हसीना को फिल्में, लेकिन हर बार नहीं बनी बात
Advertisement
trendingNow11797205

Salman Khan: सलमान के साथ छह बार ऑफर हुई इस हसीना को फिल्में, लेकिन हर बार नहीं बनी बात

Salman Khan Actresses: सलमान खान के साथ इंडस्ट्री की हर हीरोइन काम करना चाहती है. यह अलग बात है कि कंगना रनौत दावे से कहती हैं कि उन्होंने आज तक बॉलीवुड के किसी खान के साथ काम नहीं किया. इसके बावजूद अपनी मजबूत जगह बनाई. परंतु एक ऐसी स्टार एक्ट्रेस भी है, जो करीब आधा दर्जन मौकों के बाद भी सलमान के साथ जोड़ी बना कर नहीं दिखी...

 

Salman Khan: सलमान के साथ छह बार ऑफर हुई इस हसीना को फिल्में, लेकिन हर बार नहीं बनी बात

Deepika Padukone: सलमान खान और दीपिका पादुकोण ऐसे सितार हैं, जो करीब बीते डेढ़ दशक से साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में हैं. लेकिन इसके बावजूद वह कभी फिल्म में स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए. इस साल पठान में जरूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण थीं और फिल्म में सलमान का कैमियो (Saman Khan Cameo) भी था, परंतु दोनों आमने-सामने नहीं थे. ऐसा नहीं है कि इस डेढ़ दशक में दोनों सितारों को साथ लाने की कोशिशें नहीं हुई या सलमान खान ने (Salman Khan) अपनी तरफ से प्रयास किए. परंतु कभी दीपिका ने ना कहा तो कभी हालात नहीं बने. पुराने रिकॉर्ड देखें तो पता चलता है कि आधा दर्जन बार सलमान-दीपिका किसी फिल्म के हीरो-हीरोइन बनते-बनते रह गए.

निकल गया चांस
वास्तव में बॉलीवुड फिल्मों में कई असाधारण जोड़ियां बनी हैं और खूब हिट हुईं. लेकिन जिस कॉम्बो को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है, वह है-सलमान खान और दीपिका पादुकोण. कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण ने जय हो, सुल्तान और किक जैसी फिल्मों में सलमान खान की हीरोइन के रूप में काम करने के मौके सीधे-सीधे ठुकरा दिए थे. कहा यह भी जाता है कि जिन दिनों दीपिका फिल्मों में नहीं आई थीं और उन्होंने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के एलबम में पहला डांस किया था, उन्हीं दिनों सलमान ने उन्हें पहली फिल्म भी ऑफर कर चुके थे. लेकिन तभी शाहरुख खान की ओम शांति ओम उन्हें मिल गई.

क्या वह दिन आएगा
एक बड़ा मौका तब आया था, जब दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में सलमान के साथ काम करने के लिए हां भी कह दिया था. परंतु वह फिल्म बन नहीं सकी. हालांकि बीच में खबरें थीं कि सलमान अब उस फिल्म को करना चाहते हैं, परंतु फिलहाल भंसाली व्यस्त हैं. लेकिन अब भंसाली ने फिल्म की हीरोइन बदल दी है और यह फिल्म बनी तो आलिया भट्ट इसमें लीड रोल निभा सकती हैं. इस बीच सलमान की भारत और एक अन्य फिल्म के लिए दीपिका की बात चली थी, लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थीं. अब फैन्स को इंतजार है कि आखिर कब दोनों जोड़ी के रूप में पर्दे पर नजर आएंगे. फिलहाल दीपिका फिलहाल प्रोजेक्ट के और फाइटर समेत कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. दूसरी ओर सलमान खान इस दीवाली पर टाइगर 3 में नजर आएंगे.

 

Trending news