'उन्हें लोगों को ये बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं' अमिताभ बच्चन पर बोलीं दीपिका पादुकोण
Advertisement
trendingNow12239316

'उन्हें लोगों को ये बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं' अमिताभ बच्चन पर बोलीं दीपिका पादुकोण

Piku फिल्म को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं. इस मौके पर मॉम टू बी दीपिका पादुकोण फिल्म की शूटिंग के दौरान की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेसन ने ऐसी बात लिखी कि उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

 

पीकू फिल्म को 9 साल पूरे

Piku 9 Years: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं. फोटो में बिग बी इशारों में कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं और एक शख्स उनके आगे सैलेड की प्लेट पकड़ा खड़ा है. एक्ट्रेस ने इस थ्रोबैक पिक के पीछे की कहानी शेयर की है. साथ ही कहा वो हमेशा लोगों को ये बताने के लिए एक्साइटेड रहते हैं कि मैं कितना खाती हूं.

'पीकू' फिल्म की रिलीज को 9 साल पूरे
अमिताभ, इरफान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' (Piku Film) को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं. इस मौके पर मॉम टू बी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर की है. इस फोटो में दीपिका सहित बाकी दोनों सितारे आराम से कुर्सी पर बैठे हुए हैं और कुछ डिस्कशन कर रहे हैं. 

 

कौन हैं अनन्या बिड़ला, जिन्होंने अचानक छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री, बोलीं- 'सबसे मुश्किल फैसला'

 

ये क्या कह गईं दीपिका
इस फोटो को दीपिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'उन्हें लोगों को ये बताना बहुत पसंद है कि मैं कितना खाती हूं.' इसके साथ ही दीपिका ने अमिताभ बच्चन के टैग किया है. साथ ही इरफान खान को टैग करके लिखा- 'मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

कंगना रनौत के कैंपेन के लिए तैयार शेखर सुमन, बोले- 'ये तो मेरा फर्ज भी है, हक भी है'

सिंपल और दमदार कहानी
'पीकू' फिल्म की कहानी इन तीनों सितारों के इर्द गिर्द घूमती है. इसमें अमिताभ बच्चन को कॉन्सटिपेशन की दिक्कत होती है. रोड ट्रिप के दौरान इन दोनों की काफी नोकझोंक होती है. जो काफी दिलचस्प लगती है. ये फिल्म 8, मई 2015 को रिलीज हुई थी. आपको बता दें, दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट है और सितंबर में बेबी को जन्म देंगी. फिलहाल रणवीर सिंह और दीपिका काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और ज्यादा से ज्यादा वक्त एक साथ बिता रहे हैं.

 

Trending news