बहन ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, तो 'मस्‍तानी' ने ऐसे लिया बदला, देखें PHOTO
Advertisement

बहन ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, तो 'मस्‍तानी' ने ऐसे लिया बदला, देखें PHOTO

दीपिका ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो और उनकी बहन अनीशा मुह में लड्डू डाले हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'जब आपकी मां आपको प्लेट में लिया गया पूरा खाना खत्म करने के लिए कहती हैं.

बहन ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, तो 'मस्‍तानी' ने ऐसे लिया बदला, देखें PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पादुकोण के बेहद करीब मानी जाती हैं और बहन-भाइयों का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही होता जिसमें दूसरे को परेशान किए बिना किसी को संतुष्टि नहीं मिलती है. दीपिका पादुकोण और अनीशा भी एक दूसरे के साथ इसी तरह की बोन्ड शेयर करते हैं और एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. इसी कड़ी में दीपिका ने भी अपनी बहन अनीशा से बदला ले लिया. दरअसल, अनीशा ने मंगलवार को अपनी बहन को एक पिक शेयर की थी जिसको दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था.

इसके बाद दीपिका ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो और उनकी बहन अनीशा मुह में लड्डू डाले हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'जब आपकी मां आपको प्लेट में लिया गया पूरा खाना खत्म करने के लिए कहती हैं और इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि यह तस्वीर सबके सामने मेरी टांग खींचने के लिए'. 

गौरतलब है कि, इससे पहले दीपिका ने एक Meme शेयर की थी जिसमें एक डॉग नजर आ रहा है जो दो अलग अलग एक्सप्रेशन दिखा रहा है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'पूरे दिन काम करने बाद देखो मेरी बहन ने मुझे क्या भेजा. लव यू अनीशा पादुकोण'. 

 

after a hard day at work,this is what my little sister sends me!!! love you AP! @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें, दीपिका पादुकोण और अनीशा लेजेंडरी बेडमिन्टन प्लेयर प्रकाश पादुकोण और उजाला की बेटियां हैं. वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो दीपिका आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आईं थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news