अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय के बाद अब इस टीवी एक्ट्रेस के हाथ लगी यह बड़ी फिल्म

दीपिका बहुत ही जल्द बॉलीवुड में फिल्म 'पलटन' से डेब्यू करने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है. 

अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय के बाद अब इस टीवी एक्ट्रेस के हाथ लगी यह बड़ी फिल्म
टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से मशहूर हुई थीं दीपिका कक्कड़ (फोटो साभार- दीपिका कक्कड़, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय और मृणाल ठाकुर के बाद अब एक और टीवी की एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. यह कोई नहीं बल्कि टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से मशहूर हुई अदाकारा दीपिका कक्कड़ हैं. बता दें, दीपिका बहुत ही जल्द बॉलीवुड में फिल्म 'पलटन' से डेब्यू करने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है. 

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'पलटन' का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, ‘मैं अपनी पहली फिल्म जेपी दत्ता सर के साथ करने जा रही हूं, इससे ज्यादा अब मैं और क्या मांग सकती हूं. मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बन रही हूं.’ गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ईशा लगभग 6 साल बाद अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी. 

 

When you are your sunshine, happiness is just a flare away #FridayFeels #BeYou

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इससे पहले ईशा और अर्जुन प्रकाश झा की फिल्म 'चक्रव्यू' में एक साथ नजर आए थे. बता दें, जेपी दत्ता अपनी वॉर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में की जा रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक ईशा ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा, फिल्म में लोग मुझे 60 के दशक की महिला के रूप में देखेंगे. इसके अलावा जेपी दत्ता की तारीफ करते हुए ईशा ने कहा कि अपने देश के प्रति उनका प्यार उनकी फिल्मों में झलकता है और उनकी फिल्म में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. 

ईशा ने आगे कहा, 'मैंने अर्जुन के साथ फिल्म चक्रव्यू में काम किया है और अब इस फिल्म में मैं अर्जुन की पत्नी के किरदार में नजर आऊंगी. मैं जल्द ही फिल्म टीम के साथ शूटिंग शुरू करूंगी.' बता दें, इस वक्त फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में की जा रही है और ईशा भी जल्द ही फिल्म की कास्ट को ज्वाइन करने वाली हैं.

जेपी दत्ता की इस फिल्म की कहानी 1962 में हुए इंडो-चीन वार पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर और गुरमीत चौधरी मुख्य भूमिकाओ में हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए जेपी दत्ता ने पहले अभिषेक बच्चन को साइन किया था लेकिन किन्ही कारणों से उन्होंने आखिरी वक्त पर फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close