Divya Agarwal के मंगेतर अपूर्व पडगांवकर ने कहा- "पूरी रात... लोगों ने कहा दोनों है फेक
Advertisement

Divya Agarwal के मंगेतर अपूर्व पडगांवकर ने कहा- "पूरी रात... लोगों ने कहा दोनों है फेक

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली हैं. वो अक्सर अपने मंगेतर के साथ स्पॉट की जाती है, हाल ही में वो अपने मंगेतर के साथ नजर आई और उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दिव्या और उनके मंगेतर को खूब ट्रोल किया जा रहा हैं. 

Divya Agarwal के मंगेतर अपूर्व पडगांवकर ने कहा- "पूरी रात... लोगों ने कहा दोनों है फेक

Divya agarwal: जब बात रियलिटी शो की आती है तो दिव्या अग्रवाल (Divya agarwal) का नाम सबसे पहले आता है. वो रियलिटी शो के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं.  आखिरकार, उन्होंने दो रियलिटी शो को अपने नाम जो किया है.  उनके खाते में एक नहीं बल्कि दो रियलिटी शो की ट्राफियां हैं - बिग बॉस ओटीटी और ऐस ऑफ स्पेस,. वहीं दिव्या एमटीवी स्प्लिट्सविला में रनर अप रही. जहां उन्होंने कई शो में काम किया है. बात अगर दिव्या की  निजी जीवन की करे तो उसमें काफी उथल पुथल आए है. उन्होंने सबसे पहले स्प्लिट्सविला में प्रियांक चौधरी को डेट किया उसके बाद उन्होंने ऐस ऑफ स्पेस में वरुण सूद को डेट किया और अब वो अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं. 

दिव्या ने वरुण को दिया था धोखा 

दिव्या ने अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली हैं. वो अक्सर अपने मंगेतर के साथ स्पॉट की जाती है, हाल ही में वो अपने मंगेतर के साथ नजर आई और उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दिव्या और उनके मंगेतर को खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर अमृता राव और आरजे अनमोल द्वारा आयोजित कपल ऑफ थिंग्स में नजर आए.  उन्होंने इस शो में खुलासा किया कि कैसे  वरुण सूद के साथ रिश्ते में रहने के दौरान उन्हें अपूर्व पडगांवकर के लिए फीलिंग्स जाग गई. जाहिर है, दिव्या के इस बार का वरुण के फैंस को बहुत बुरा लगा. 

दिव्या और अपूर्व को लोगों ने किया ट्रोल

अब हाल ही में इस जोड़ी को एक इवेंट में स्पॉट किया गया. जहां पापराज़ी के लिए दोनों पोज कर रहे थे तभी अपूर्वा ने दिव्या को किस करना शुरु कर दिया. ऐसे में जब लोगों ने 'वन्स मोर' के लिए कहा, तो उन्होंने जवाब दिया, "पूरी रात करता रहूंगा." दोनों की ये क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग दिव्या और उनके मंगेतर को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने यहा तक दोनों की वाइव को फेक तक बता दिया. बता दें दिव्या अपने जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं वो अपने मंगेतर के साथ काफी खुश हैं. 

 

 

 

Trending news