Divya Agarwal Wedding: शादी के बाद पहली बार मिसेज पडगावंकर बनकर सामने आईं दिव्या अग्रवाल, पैप्स को बांटी मिठाई
Advertisement

Divya Agarwal Wedding: शादी के बाद पहली बार मिसेज पडगावंकर बनकर सामने आईं दिव्या अग्रवाल, पैप्स को बांटी मिठाई

Divya Agarwal ने शादी के बाद पहली बार पैपराजी के सामने पति संग आईं. एक्ट्रेस ने ना केवल जमकर पोज दिए बल्कि मिठाई भी बांटी. दिव्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

अपूर्व पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal Wedding: शादी के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पति अपूर्व पडगांवकर के साथ पैपराजी के सामने आईं. एक्ट्रेस ने अपूर्व संग जमकर पोज दिए और न्यूली वेड कपल काफी ज्यादा खुश नजर आए. इस मौके पर दिव्या और अपूर्व ने पैप्स को मिठाई भी दी. ये दोनों कपल वीडियो में एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए और ख्याल रखते हुए भी दिखे.

मांग में सिंदूर लगाए दिखीं दिव्या
दिव्या अग्रवाल ने पैप्स के सामने आने से पहले ही अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. एक्ट्रेस शादी में पर्पल कलर का लहंगा चोली पहने दिखीं. वहीं पैप्स के सामने मांग में सिंदूर और लाल रंग का चूड़ा पहनकर काफी ज्यादा खुश दिखीं.

 

 

पति संग दिए पोज
इस मौके पर दिव्या ने पति अपूर्व के साथ एक से बढ़कर एक पोज दिए. इतना ही नहीं पैपराजी को मिठाई भी बांटी. एक्ट्रेस ने ये शादी अपने घर पर ही की थी. जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. शादी की फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिस पर फैंस और सेलेब्स ने कपल को बधाई भी दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DivyaKiArmy ™ (@divya.admirers)

 

सादगी से की शादी
वैसे तो सेलिब्रिटीज अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाते हैं. लेकिन दिव्या ने अपनी शादी काफी सिंपल तरह से की. एक्ट्रेस ने शादी के लिए ना तो डेस्टिनेशन वेडिंग को चुना और ना ही किसी होटल से शादी की. दिव्या और अपूर्व ने अपने मुंबई वाले घर पर ही शादी की. लेकिन शादी से पहले दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी जरूर रखी थी. जिसमें टीवी के कई सितारे पहुंचे थे. आपको बता दें, दिव्या अग्रवाल और अपूर्व लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने सगाई की और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शादी का ऐलान किया. इन दोनों की वेडिंग की फोटोज वायरल हो रही हैं.

Trending news