Rakul-Jackky से पहले दिव्या अग्रवाल लेंगी फेरे, 20 फरवरी को घर में मंगेतर संग रचाएंगी ब्याह
Advertisement

Rakul-Jackky से पहले दिव्या अग्रवाल लेंगी फेरे, 20 फरवरी को घर में मंगेतर संग रचाएंगी ब्याह

Divya Agarwal ने 'वैलेंटाइन डे' पर फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया है. एक्ट्रेस इस 20 फरवरी को मंगेतर संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. एक्ट्रेस ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. 

अपूर्व पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 'वैलेंटाइन डे' पर फैंस को गुड न्यूज दी है. एक्ट्रेस इस 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस शादी की तारीख का ऐलान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया. इसके साथ ही मंगेतर संग रोमांटिक फोटोज शेयर की. दिव्या के इस ऐलान के बाद एक्ट्रेस को फैंस और सेलेब्स भर-भरकर बधाई दे रहे हैं.

अपूर्व पडगांवकर संग लेंगी फेरे
दिव्या अग्रवाल लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं. इन दोनों ने कुछ वक्त पहले सगाई की थी. तब से फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ. एक्ट्रेस ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर शादी की तारीख फैंस के साथ रिवील की. 

 

 

20 फरवरी को है वेडिंग
एक्ट्रेस ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'हम लोगों के लिए हर दिन 'वैंलेटाइन डे' है. लेकिन ये दिन इसलिए और भी ज्यादा खास हो जाता है क्योंकि हम दोनों 20 फरवरी, 2024 को हमेशा के लिए हसबैंड और वाइफ बन जाएंगे.' दिव्या का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और हर कोई एक्ट्रेस को उनके इस नए सफर के लिए बधाई दे रहा है.

 

 

चेम्बूर में होगी शादी
ईटाइम्स से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने वेडिंग डीटेल्स शेयर कीं. दिव्या ने बताया कि 18 फरवरी से शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. 19 फरवरी को मेहंदी और 20 की शाम को फेरे होंगे. दिव्या ने बताया कि वो इस शादी को बेहद सिंपल तरीके से करेंगी और किसी फाइव स्टार होटल को नहीं बुक किया गया है और ना ही कोई डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. ये शादी चेम्बूर वाले घर में होगी. आपको बता दें, मंगेतर अपूर्व से पहले दिव्या अग्रवाल ने लंबे वक्त तक वरुण सूद को डेट किया था. हालांकि दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है.

 

 

 

Trending news