दिव्या खोसला कर रहीं जेल ब्रेक की प्लानिंग, लेकिन है जान का भी खतरा; 'सावी' का तीसरा टीजर जारी
Advertisement
trendingNow12241151

दिव्या खोसला कर रहीं जेल ब्रेक की प्लानिंग, लेकिन है जान का भी खतरा; 'सावी' का तीसरा टीजर जारी

SAVI: A Bloody Housewife Teaser: दिव्या खोसला की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सावी- ए ब्लडी हाउसवाइफ' का तीसरा टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमें दिव्या एक कैमरे के सामने बैठी हैं और एक ऐलान करती नजर आ रही हैं, जिसमें वो जेल ब्रेक की प्लानिंग कर रही हैं. 

दिव्या खोसला कर रहीं जेल ब्रेक की प्लानिंग, लेकिन है जान का भी खतरा

SAVI: A Bloody Housewife Teaser OUT: दिव्या खोसला काफी समय से अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसके पहले दो टीजर जारी हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद भी किया गया था. वहीं, हाल ही में फिल्म का तीसरा टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है. टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें दिव्या एक कैमरे के सामने बैठी नजर आ रही हैं. 

टीजर में देखा जा सकता है कि दिव्या अपने बाल बांधे और एक डार्क कलर का स्वेटर पहने एक टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही साइड में एक टेबल लाइट जली नजर आ रही है. टीजर के वीडियो में दिव्या एक ऐलान करती नजर आ रही हैं, जिसमें वो जेल ब्रेक की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन साथ ही वो इसके खतरे से भी वाकिफ हैं. इसलिए वो वीडियो में अपने बच्चे की देखभाल करने की गुहार लगाती नजर आ रही हैं. हालांकि, दिव्या जेल कैसे गई और उसको क्यों ब्रेक करना चाहती हैं इसको सस्पेंस रखा गया है.

जारी हुई 'सावी' का तीसरा टीजर 

दिव्या की फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' के इस तीसरे टीजर को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, जारी किए गए पिछले टीजर में दर्शको को दिखाया गया था कि दिव्या खोसला फिल्म 'सावी' के किरदार में नजर आएंगे, जो एक साधारण हाउसवाइफ होती हैं. जारी टीजर में 'सावी' बताती हैं कि कैसे लोग अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और वो भी वैसा ही कुछ करने जा रही है. ऐसे में अब दर्शक भी ये जानने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं कि एक हेल्पलेस मां कैसे जेल ब्रेक करती है? 

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का शानदार गाना 'जीना सिखा दे' OUT, अरिजीत सिंह की आवाज में खो गए फैंस

'सावी' में नजर आने वाले किरदार 

दिव्या खोसला की फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' में अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. अभिनय देव द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है. साथ ही शिव चानना और साक्षी भट्ट फिल्म के सह-निर्माता हैं. ये एक बेहतरीन थ्रिलर-एक्शन फिल्म होने वाली है, जो इसी महीने 31 मई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं. 

Trending news