Dobaaraa In Danger: तापसी की फिल्म को नहीं आमिर और अक्षय से डर, साउथ की इस फिल्म से है खतरा
Advertisement
trendingNow11308652

Dobaaraa In Danger: तापसी की फिल्म को नहीं आमिर और अक्षय से डर, साउथ की इस फिल्म से है खतरा

Taapsee Pannu New Film: दोबारा एक स्पेनिश फिल्म की रीमेक है. रीमेक इन दिनों बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं. अनुराग कश्यप एके वर्सेज एके और चोक्ड के दो साल बाद आ रहे हैं. जबकि पिछले महीने तापसी की शाबाश मिठू बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

 

Dobaaraa In Danger: तापसी की फिल्म को नहीं आमिर और अक्षय से डर, साउथ की इस फिल्म से है खतरा

Anurag Kashyap New Film: निर्देशक अनुराग कश्यप की तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा कल शुक्रवार को थियेटरों में रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस दर्शकों तक पहुंचने से पहले ही खतरे में है. दो हफ्ते पहले कहा जा रहा था कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के 11 अगस्त की रिलीज के हफ्ते भर बाद 19 अगस्त को जब दोबारा थिएटरों में आएगी तो इसे कौन देखेगा. वजह यह कि फिल्म ट्रेड और सिनेमाघरों के मालिक मान रहे थे कि ये दोनों फिल्में थिएटरों में लगी रहेंगी और दोबारा को स्क्रीन नहीं मिलेंगे. लेकिन बात उल्टी हो रही है. दोनों फिल्में तो टिकट खिड़की पर फ्लॉप हो चुकी है और मिलकर 100 करोड़ का बिजनेस नहीं कर पाई हैं, मगर तेलुगु की हिंदी में डब फिल्म कार्तिकेय 2 तेजी से उनकी जगह ले रही है. जिसे दर्शक देखने जा रहे हैं और उनकी स्क्रीन संख्या बढ़ रही है.

कार्तिकेय 2 में लोगों की दिलचस्पी
कार्तिकेय 2 एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसकी कहानी का कनेक्शन भगवान श्रीकृष्ण और उनकी द्वारका और वृंदावन जैसे नगरियों से है. यह कहानी हिंदी पट्टी के दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इसका कलेक्शन चौंकाने वाला है. शनिवार को फिल्म ने सिर्फ 7 लाख का बिजनेस किया, लेकिन रविवार को यह 27 करोड़, सोमवार को 1.10 करोड़ और मंगलवार को 1.28 करोड़ जा पहुंचा. खास तौर पर उत्तर भारत और गुजरात में फिल्म देखने लोग पहुंच रहे हैं. ऐसे में थियेटर मालिकों की दिलचस्पी दोबारा से ज्यादा कार्तिकेय 2 में है.

अनुराग-तापसी मांग रहे बायकॉट
इंडस्ट्री के जानकार मान रहे हैं कि अगर इस हफ्ते भी दर्शक कार्तिकेय 2 को देखने पहुंचे यह फिल्म इस साल हिंदी बॉक्स ऑफिस पर साउथ की कमल हासन की विक्रम (हिंदी डब) और अदिवि शेष की मेजर (हिंदी डब) का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. ऐसा हुआ तो फिर इसके सामने प्रभास की राधेश्याम के 19 करोड़ रुपये कलेक्शन का रिकॉर्ड रहेगा. देखना यह है कि क्या यह फिल्म प्रभास की फिल्म के हिंदी संस्करण को पीछे छोड़ पाएगी. दोबारा के बारे में ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि पहले दिन यह फिल्म 50 लाख से भी नीचे रहेगी और इसका लाइफ टाइम बिजनेस डेढ़ से ढाई करोड़ के बीच होगा. रोचक बात यह है कि दोबारा के प्रमोशन को अनुराग और तापसी बहुत हल्के में लेते हुए लोगों से अपनी फिल्म का बायकॉट करने का मजाक कर रहे हैं. सोशल मीडिया में इसे गंभीरता से लिया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news