काजोल के साथ फ्रेंडशिप टूटने पर अब और बात नहीं करना चाहता: करन जौहर
Advertisement
trendingNow1315891

काजोल के साथ फ्रेंडशिप टूटने पर अब और बात नहीं करना चाहता: करन जौहर

एक समय के बेहतरीन दोस्त रहे निर्माता निर्देशक करन जौहर और अभिनेत्री काजोल की दोस्ती भले ही टूट गई हो लेकिन करन इस पर और बात करने की बजाए काजोल के साथ गुजारे गए अच्छे वक्त को याद रखना चाहते हैं।करन जौहर ने यह बात अपनी आत्मकथा ‘एन अनस्यूटेबिल बॉय’ के विमोचन के दौरान कही। पुस्तक में यह खुलासा किया गया है कि दोनों की दोस्ती करन की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और काजोल के पति अजय देवगन की ‘शिवाय’की रिलीज के पहले ही समाप्त हो गई थी।

काजोल के साथ फ्रेंडशिप टूटने पर अब और बात नहीं करना चाहता: करन जौहर

मुंबई: एक समय के बेहतरीन दोस्त रहे निर्माता निर्देशक करन जौहर और अभिनेत्री काजोल की दोस्ती भले ही टूट गई हो लेकिन करन इस पर और बात करने की बजाए काजोल के साथ गुजारे गए अच्छे वक्त को याद रखना चाहते हैं।करन जौहर ने यह बात अपनी आत्मकथा ‘एन अनस्यूटेबिल बॉय’ के विमोचन के दौरान कही। पुस्तक में यह खुलासा किया गया है कि दोनों की दोस्ती करन की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और काजोल के पति अजय देवगन की ‘शिवाय’की रिलीज के पहले ही समाप्त हो गई थी।

पुस्तक विमोचन के दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा,‘इस बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है इसलिए इसके सिवाए मैं और कुछ नहीं कहना चाहता कि हमने अच्छा वक्त गुजारा है और मैं उसे ही याद रखना चाहता हूं।’ करन ने कहा,‘हम करीब 25 साल दोस्त रहे। कभी एक अध्याय समाप्त होता है, पुस्तक समाप्त होती है, संबंध समाप्त होते हैं।’ इस दौरान उनके साथ लेखिका शोभा डे और अभिनेता शाहरुख खान भी मौजूद थे।’करन ने शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती को अटूट बताया। उन्होंने कहा कि सभी रिश्तों में उतार चढ़ाव आते हैं लेकिन शाहरुख के साथ उनका गहरा लगाव है जिसे बयान नहीं किया जा सकता।

Trending news