Box Office पर दिखा अजय देवगन का दम, जारी है 'बादशाहो' की ताबड़तोड़ कमाई
Advertisement

Box Office पर दिखा अजय देवगन का दम, जारी है 'बादशाहो' की ताबड़तोड़ कमाई

मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं.

बादशाहो 6 ठग की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान एक शानदार काम को अंजाम देते हैं (फोटो- फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन और दूसरे दिन की अच्छी कमाई के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' ने तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है. इससे यह पता चलता है कि दर्शकों को 'बादशाहो' खूब पसंद आ रही है. फिल्म 'बादशाहो' ने अपने पहले वीकेंड पर बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही.  

  1. फिल्म की पहले दिन की कमाई- 12.03 करोड़
  2. फिल्म की दूसरे दिन की कमाई- 15.60 करोड़
  3. फिल्म की तीसरे दिन की कमाई- 15.10 करोड़

यह भी पढ़ें- रोमांस और रोमांच से भरी फिल्म है 'बादशाहो', देखें या नहीं जानने के लिए पढ़ें REVIEW

बता दें, यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया. बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 'बादशाहो' ने तीसरे दिन कुल 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की है. दूसरे दिन की कुल कमाई 15.60 करोड़ और पहले दिन की कुल कमाई 12.03 करोड़ मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में कुल 43.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

यह भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू 'शुभ मंगल सावधान'- बोल्ड टॉपिक पर दमदार एक्टिंग

मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 1975 में इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी और महारानी गायत्री देवी के बीच जंग पर बनी है. बता दें कि बादशाहो 6 ठग की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान एक शानदार काम को अंजाम देते हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news