'मन्नत' में Ed Sheeran ने जमाई महफिल, शाहरुख खान के लिए गाया 'Perfect', वीडियो वायरल
Advertisement

'मन्नत' में Ed Sheeran ने जमाई महफिल, शाहरुख खान के लिए गाया 'Perfect', वीडियो वायरल

Ed Sheeran performs for Shah Rukh Khan: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन हाल ही में अपने कॉन्सर्ट के लिए मुंबई थे. इस दौरान वह शाहरुख खान के घर 'मन्नत' भी पहुंचे. 'मन्नत' में एड शीरन ने शाहरुख खान के लिए एक गाने पर परफॉर्म किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Ed Sheeran की आवाज के जादू में खो गए किंग खान

Ed Sheeran performs for Shah Rukh Khan: हाल ही में भारतीय फैन्स ने मुंबई में इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन के परफॉर्मेंस का जमकर लुत्फ उठाया है. एड शीरन के इस कॉन्टर्स को सुनने के लिए कई सेलिब्रिटी भी पहुंचे थे. एड शीरन अपने कॉन्सर्ट से कुछ दिन पहले ही मुंबई आ गए थे. इस दौरान वह बॉलीवुड सितारों के साथ जमकर मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए. इन सबके बीच एड शीरन अपने इस भारत दौरे में शाहरुख खान के घर 'मन्नत' भी पहुंचे, जहां से उनका और किंग खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

एड शीरन (Ed Sheeran) का एक वीडियो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर 'मन्नत' से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एड शीरन हाथों में गिटार लिए अपने फेमस गाने 'परफेक्ट' को परफॉर्म कर रहे हैं. वहीं, शाहरुख खान उनके बराबर में बैठे हुए हैं. जब एड शीरन गा रहे हैं, तो शाहरुख खान पूरी तरह से मंत्रमुग्ध नजर आ रहे हैं. फैन्स को भी शाहरुख और एड शीरन का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

3 Idiots के एक सीन के लिए नशे में धुत थे आमिर, माधवन और शरमन, सालों बाद खुला राज

फैन्स कह रहे शाहरुख खान का 'प्राइवेट कॉन्सर्ट'
इंटरनेट पर फैन्स एड शीरन और शाहरुख खान के इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. फैन्स कह रहे हैं कि किंग खान के लिए 'प्राइवेट कॉन्सर्ट' का इंतजाम किया गया है. इससे पहले शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज करते हुए एड शीरन के वीडियो वायरल हुए थे. 

गौरी खान ने भी शेयर किए थे वीडियो-तस्वीरें
बता दें कि कुछ दिनों पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम से एड शीरन के मन्नत विजिट की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इनमें से एक वीडियो में एड शीरन अपने पॉपुलर गाने 'थिंकिंग आउट ऑफ लाउड' को गाते हुए नजर आ रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

महालक्ष्मी रेसकॉर्स में हुआ एड शीरन का कॉन्सर्ट
एड शीरन अपने रिकॉर्ड ब्रेकिंग टूर के लिए भारत में थे, जो उनका फाइनल स्टॉप भी था. 16 मार्च को एड शीरन ने मुंबई के महालक्ष्मी रेसकॉर्स में अपना कॉन्सर्ट किया, जिसमें सेलिब्रिटीज के अलावा खूब भीड़ जुड़ी थी.

Trending news