Ed Sheeran ने दिलजीत दोसांझ के साथ शेयर किया स्टेज, विदेशी सिंगर ने पंजाबी में गाया गाना, Video
Advertisement

Ed Sheeran ने दिलजीत दोसांझ के साथ शेयर किया स्टेज, विदेशी सिंगर ने पंजाबी में गाया गाना, Video

Ed Sheeran Singing in Punjabi: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन अपने मच अवेटिड मैथेमेटिक्स टूर के दौरान भारत में भी परफॉर्म किया. उन्होंने शनिवार, 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपना कॉन्सर्ट किया. इस दौरान दिलजीत दोसांझ ने भी उनके साथ स्टेज शेयर किया.

 

Ed Sheeran ने पहली बार पंजाबी में गाया गाना

Ed Sheeran Singing in Punjabi: मशहूर इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन का कॉन्सर्ट शनिवार, 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में हुआ. इस कॉन्सर्ट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पहुंचे. जब एड शीरन स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, तब भारतीय सिंगर अरमान मलिक और दिलजीत दोसांझ ने भी उन्हें ज्वॉइन किया. जब दिलजीत दोसांझ मंच पर आए तो कुछ ऐसा देखने को मिले, जो आजतक फैन्स ने कभी नहीं देखा था. 

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इस खास पल का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिलजीत दोसांझ ब्लैक और गोल्ड आउटफिट पहनकर एड शीरन के साथ स्टेज पर मौजूद हैं और उन्होंने लाल रंग की पगड़ी बांधी हुई हैं. वहीं, एड शीरन (Ed Sheeran) ने जीन्स और काले रंग की टीशर्ट पहनी हुई है. 

क्या दलजीत कौर ले रहीं सलमान खान के शो में हिस्सा? खोलेंगी दूसरी शादी टूटने का राज

एड शीरन ने पंजाबी में गाया गाना
वीडियो में एड शीरन गिराट बता रहे हैं और दिलजीत दोसांझ अपना गाना 'लवर' परफॉर्म कर रहे हैं. इस बीच एड शीरन को भी पंजाबी में दिलजीत दोसांझ के साथ इस गाने को गाते हुए सुना जा सकता है. दिलजीत दोसांझ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ''एड शीरन पहली बार पंजाबी में गा रहे हैं.'' 

सेलिब्रिटीज ने किया कमेंट
दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो पर फैन्स के साथ कुछ सिंगर्स और एक्टर्स ने भी कमेंट किया है. वरुण धवन ने कमेंट करते लिखा, इसे कहते हैं ग्लोबल डोमिनेशन. वहीं, रैपर बादशाह ने लिखा- ब्रो को एड पाजी गिटारिस्ट के रूप में मिले. सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा, वर्ल्ड डोमिनेशन. लेखक रविंद्र सिंह ने लिखा, इस मुंडे ने पंजाबी गीतां नू सच में ग्लोबलाइज्ड कर तां. बता दें कि एड शीरन का मुंबई कॉन्सर्ट उनके एशिया और यूरोप टूर का हिस्सा था. इस कॉन्सर्ट में माधुरी दीक्षित, फराह खान, मीरा राजपूत जैसे सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे.

Trending news