Bigg Boss की Ex कंटस्‍टेंट महक चहल का बाथटब सीन हुआ लीक
Advertisement
trendingNow1362139

Bigg Boss की Ex कंटस्‍टेंट महक चहल का बाथटब सीन हुआ लीक

महक ने एक बयान में कहा, 'मैं तब हैरान रह गई, जब मेरी एक मित्र ने मुझे यह क्लिप दिखाया. मुझे तब ध्यान आया कि यह मेरी फिल्म 'निर्दोष' का सीन है.

फोटो साभार @maheckchahal/Instagram

नई दिल्‍ली: बिग बॉस की पुरानी कंटस्‍टेंट रहीं एक्‍ट्रेस महक चहल का आने वाली फिल्‍म के लिए शूट किया गया एक बाथटब सीन लीक हो गया है और फिल्‍म की रिलीज से पहले लीक हुए इस सीन को लेकर महक काफी अपसेट हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार महक, अरबाज खान अभिनीत फिल्‍म 'निर्दोष' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के सह-निर्देशक प्रदीप रंगवानी और सुब्रतो पॉल हैं. इस फिल्म में अरबाज खान और मंजरी फडणीस भी अहम भूमिका में हैं. बता दें कि महक चहल 'बिग बॉस' के सीजन 5 में नजर आ चुकी हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार महक ने एक बयान में कहा, 'मैं तब हैरान रह गई, जब मेरी एक मित्र ने मुझे यह क्लिप दिखाया. मुझे तब ध्यान आया कि यह मेरी फिल्म 'निर्दोष' का सीन है  मैंने यह बात फिल्म के निर्देशकों को बताई. वे दोनों अब इस मामले को देख रहे हैं.' महक ने कहा, 'हमने कम से कम लोगों की मौजूदगी में इस सीन को शूट किया था और अब इसे लीक करने वाले की खोज कर रहे हैं. मैंने पहली बार ऐसा सीन शूट किया है. मुझे नहीं पता कि मैं अपने गुस्से को कैसे शांत करूं और इसे शब्दों में कैसे बयां करूं?' फिल्म 'निर्दोष' में एक हत्या के रहस्य से जुड़ी कहानी है. यह 19 जनवरी को रिलीज होगी.

fallback

महक को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' में देखा जा चुका है और इसके अलावा वह टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के पांचवें सीजन में भी प्रतिभागी के रूप में नजर आ चुकी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news