Fashion Designer Rape: मशहूर फैशन डिजाइनर का बड़ा खुलासा, बोले-'लड़कियों की तरह सजाकर अंकल ने ही मेरे साथ किया रेप'
Advertisement
trendingNow11337721

Fashion Designer Rape: मशहूर फैशन डिजाइनर का बड़ा खुलासा, बोले-'लड़कियों की तरह सजाकर अंकल ने ही मेरे साथ किया रेप'

Rohit Verma Rape: मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनका बचपन में रेप हुआ था और उनके अंकल ने ही उनका रेप किया था. 

 

रोहित वर्मा

Fashion Designer Rohit Verma Rape: इस दुनिया में ऐसे कई बच्चे होते हैं जिन्हें जिंदगी में कई तरह की मुसीबतें झेलनी पड़ती है. कई तो अपने ही रिश्तेदार की गंदी नजर का शिकार हो जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा के साथ. हाल ही में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े एक सच का खुलासा किया, जिसे जानकर मनोरंजन जगत में खलबली सी मच गई है. 'बिग बॉस 3' में अपना जलवा दिखा चुके रोहित वर्मा आए दिन निजी जिंदगी को लेकर कई तरह की बातें करते नजर आते हैं. रोहित यह बात पहले ही मान चुके हैं और बता भी चुके हैं कि वह कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. अब हाल ही में एक बार फिर रोहित ने अपने जीवन से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर खुलकर बात की है. इस बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि उनका रेप हो चुका है. 

अंकल ने किया रेप

मीडिया से बात करते हुए रोहित ने अपने बचपन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि 'मैं बहुत अच्छी फैमिली से हूं, लेकिन मेरे घरवाले बहुत रूढ़ीवादी विचारों के हैं. हालांकि अच्छे परिवार में जन्म लेने के बाद भी मेरा बचपन बहुत बुरा था. मेरे सगे अंकल ने मेरा रेप किया था

पैरेंट्स को नहीं बताया

आठ साल की उम्र में उन्होंने मेरे साथ ये हरकत की थी. वह मुझे साड़ी पहनाते थे, शरीर पर गरम मोम डालते थे और भी भयानक आपत्तिजनक हरकतें करते थे. यह सब तीन से चार साल तक चलता रहा. मैंने डर की वजह से कभी अपने माता-पिता को इस बारे में नहीं बताया.

मेल एक्टर्स पर दी विवादित टिप्पणी

रोहित ने अपने जीवन के कई अनसुने राजों को उजागर किया. जब डिजाइनर से पूछा गया कि क्या मेल एक्टर्स खुलकर बोलते हैं कि वे गे हैं या बाई सेक्शुअल हैं? इस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं मानता हूं कि हर एक्टर बाई सेक्शुअल है. कोई भी सीधा-साधा नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news