बीजेपी नेता के बयान पर नाराज हुए फरहान अख्तर कहा- आपकी हिम्मत कैसे हुई?
Advertisement

बीजेपी नेता के बयान पर नाराज हुए फरहान अख्तर कहा- आपकी हिम्मत कैसे हुई?

तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मर्सल' पर शुरू से ही जीएसटी पर आधारित एक डायलॉग को लेकर विवाद चल रहा है. 

जेवीएल नरसिम्हा राव के बयान पर नाराज हुए फरहान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'मर्सल' के एक सीन को लेकर पिछले कुछ वक्त से विवाद चल रहा है. जिसके बाद इस फिल्म को लेकर कई न्यूज चैनल्स में डिबेट भी की जा रही है. इसी तरह के एक डिबेट कार्यक्रम में बीजेपी के प्रवक्ता जेवीएल नरसिम्हा राव ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि 'फिल्मों में काम करने वाले लोगों का बौद्धिक स्तर कम होता है, उनकी जनरल नॉलेज कमजोर होती है'. उनके इस बयान से बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर काफी नाराज हुए और उन्होंने जेवीएल नरसिम्हा राव को जवाब देते हुए ट्वीट किया.

  1. जेवीएम नरसिम्हा राव ने कहा- फिल्मों में काम करने वालों की जर्नल नॉलेज कमजोर होती है
  2. इस बात पर फरहान अख्तर हुए नाराज
  3. ट्वीट कर कहा- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई सर'

अपने इस ट्वीट में फरहान ने लिखा, 'आपकी हिम्मत कैसे हुई सर'.

बता दें, तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मर्सल' पर शुरू से ही जीएसटी पर आधारित एक डायलॉग को लेकर विवाद चल रहा है. इस डायलॉग को लेकर बीजेपी का आरोप है कि फिल्म में जीएसटी और नोटबंदी को नकारात्मक ढंग से फिल्माया गया है, और गलत जानकारी दी गई है. पार्टी ने फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की है. वहीं राहुल गांधी ने इस फिल्म पक्ष में विचार रखते हुए कहा था कि किसी भी राजनीतिक पार्टी को कलाकारों के काम में दखल अंदाजी नहीं करनी चाहिए. तमिल सुपरस्टार कमल हासन ने भी ‘मर्सल’ विवाद पर अपनी बात रखी थी और ट्वीट कर कहा था कि 'फिल्म को री-सेंसर नहीं किया जाना चाहिए'. हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत में भी फिल्म को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया और कहा, 'महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया गया है, बहुत अच्छा'. 

बता दें कि, इस विवाद पर फिल्म के निर्माता लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांग चुके हैं और फिल्म से विवादित सीन हटाने के लिए भी तैयार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news