Fighter Collection Day 7: तारीफों के बाद भी क्रैश हो गई ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर', 7वें दिन हुआ ये हाल
Advertisement
trendingNow12089171

Fighter Collection Day 7: तारीफों के बाद भी क्रैश हो गई ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर', 7वें दिन हुआ ये हाल

Hrithik Roshan और दीपिका की 'फाइटर' अब बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं. लेकिन पांचवें दिन से ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. जानिए 7वें दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया.

फाइटर फिल्म कलेक्शन डे 7

Fighter Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' से फैंस की काफी उम्मीदें थीं. फिल्म के कलेक्शन ने शुरुआत में तो आसमान छुआ लेकिन दिन पर दिन इस फिल्म का कलेक्शन नीचे गिरता जा रहा है. हालांकि अब फिल्म के पास कलेक्शन जुटाने के लिए आने वाला वीकेंड है. जानिए 'फाइटर' ने 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया.

7 वें दिन और गिरा कलेक्शन
sacnilk के मुताबिक इस फिल्म का कलेक्शन बुधवार को और भी ज्यादा कम हुआ. ये फिल्म 31 जनवरी को महज 6.35 करोड़ का कलेक्शन कर पाई. जो कि मंगलवार के कलेक्शन के कम्पेरिजन में काफी कम है. 'फाइटर' फिल्म ने करीबन 6.35 करोड़ का कलेक्शन किया. 

 

 

140 करोड़ के पार पहुंचीं 'फाइटर'
ऋतिक और दीपिका की फिल्म 'फाइटर' (Fighter Film) ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 140.35 करोड़ का कलेक्शन किया. बाकी दिनों की बात करें तो फिल्म की रिलीज के 3 दिनों के बाद से ही कलेक्शन में लगातार गिरावट हो रही है. 'फाइटर' ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 29 करोड़, पांचवें दिन 8 करोड़ और छठे दिन 7.5 करोड़ का कलेक्शन किया.

 

 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 235 करोड़ पार
वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' फिल्म का कलेक्शन 235 करोड़ पार है. हालांकि ऋतिक की बाकी फिल्मों का आंकड़ा देखे तो अपनी ही फिल्मों से काफी पीछे रह गए हैं. हालांकि इस फिल्म की स्टार्स लगातार तारीफ कर रहे हैं. बावजूद इसके तारीफों का असर फिल्म के कलेक्शन में बिल्कुल भी देखने को नहीं मिल रहा. इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री लोगों को खूब रास आईं. वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि देशभक्ति से लबरेज ये फिल्म महज चंद दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पार कर लेगी. लेकिन अभी ये काफी दूर है.

Trending news