Fighter Film: कमांडिंग ऑफिसर के लुक में 66 साल के अनिल कपूर ने मारी ऐसी धांसू एंट्री, मिनटों में दे डाली सबको टक्कर
Advertisement
trendingNow11996968

Fighter Film: कमांडिंग ऑफिसर के लुक में 66 साल के अनिल कपूर ने मारी ऐसी धांसू एंट्री, मिनटों में दे डाली सबको टक्कर

Fighter Film से अनिल कपूर का लुक रिवील हो गया है. इस फिल्म में एक्टर कमांडिंग ऑफिसर के रोल में है जो काफी दमदार है. इससे पहले दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का लुक रिवाल हुआ था. इन सितारों के लुक ने फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है. 

 

अनिल कपूर फाइटर फिल्म लुक रिवील

Fighter Film Anil Kapoor: 2024 की मचअवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter) को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता जा रहा है. इसे और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बाद अनिल कपूर (Anil Kapoor) के लुक को रिवील किया गया. फिल्म में अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने कॉल साइन 'रॉकी' के नाम से मशहूर हैं. 

कमांडिंग ऑफिसर बने अनिल कपूर
अनिल कपूर (Anil Kapoor) का ये फाइटर लुक काफी इंप्रेसिव है. 'फाइटर' में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर का किरदार गहराई और गंभीरता का एक मास्टरक्लास है. इस फोटो में अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर की यूनीफॉर्म में काफी डैशिंग लग रहे हैं. ऊपर से ब्लैक कलर के गॉगल्स उनके लुक और भी दमदार बना रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

खुद शेयर किया लुक
अनिल कपूर ने 'फाइटर' फिल्म से अपने लुक को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्टर के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट भी कर रहे. इससे पहले दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का 'फाइटर लुक' भी फैंस को काफी पसंद आया. ये तीनों सितारे इतने बेहतरीन लग रहे हैं कि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

'एनिमल' में आए नजर
अनिल कपूर हाल ही में रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal Film) में नजर आए. इस फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह के किरदार में हैं. फिल्म में अनिल बिजनेमैन हैं जो इतने बिजी रहते हैं कि उन्हें अपने बेटे से मिलने का वक्त भी नहीं मिल पाता. वहीं दूसरी तरफ रणबीर पजेसिव बेटे के रोल में है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. इस फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़ के करीब पहुंच गया है.

Trending news