Fighter Song OUT: दीपिका-ऋतिक के धांसू डांस ने लगाई 'आग', रिलीज हो गया फाइटर का पहना गाना 'शेर खुल गए'
Advertisement
trendingNow12012042

Fighter Song OUT: दीपिका-ऋतिक के धांसू डांस ने लगाई 'आग', रिलीज हो गया फाइटर का पहना गाना 'शेर खुल गए'

Fighter Film का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज हो गया है. इस गाने में दीपिका और ऋतिक ने ऐसी आग लगाई कि दोनों से एक सेकेंड के लिए भी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. ये गाना रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है.

फाइटर फिल्म गाना रिलीज

Fighter Song Sher Khul Gaye: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज हो गया है. इस चंद मिनट के गाने में ऋतिक और दीपिका ने अपनी दमदार केमिस्ट्री से ऐसी आग लगाई कि वीडियो पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.ये गाना रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है. 

ऋतिक-दीपिका ने लगाई आग
गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री ने उनके डांस के साथ मिलकर डांस फ्लोर पर आग लगा दी है. कमाल के डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर ऋतिक रोशन भी सरप्राइज करने में फेल नहीं हुए. इस गाने में उनके डांस मूव्स बेहद शानदार हैं. इस गाने को विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बॉस्को-सीजर ने किया कोरियोग्राफ
'शेर खुल गए' विशाल और शेखर द्वारा रचित हैं और बॉस्को-सीजर की जोड़ी ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है, जो इसे एक बेहतरीन पार्टी नंबर बनाता है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ये फिल्म में भरपूर एक्शन का तड़का लगाया गया है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. 

पहली बार शेयर कर रहे स्क्रीन
'फाइटर' (Fighter Film) फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक एक साथ स्क्रीन पहली बार शेयर कर रहे हैं. इस वजह से फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस एक्साइटमेंट को 'फाइटर' के टीजर ने बढ़ा दिया है, ऊपर से इस फिल्म का ये गाना. दीपिका और ऋतिक की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म के सेट से कई फोटोज वायरल हुई थी जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आए थे. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म नए साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर देगी.

 

 

 

Trending news