Fighter Teaser: हवा से बातें करते नजर आए दीपिका और ऋतिक, दिलों में चिंगारी लगा देगा 'फाइटर' का ये चंद मिनट का टीजर
Advertisement
trendingNow12000259

Fighter Teaser: हवा से बातें करते नजर आए दीपिका और ऋतिक, दिलों में चिंगारी लगा देगा 'फाइटर' का ये चंद मिनट का टीजर

Fighter Film का मचअवेटेड टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ऐसे धमाकेदार अवतार में नजर आए कि ये टीजर मिनटों में वायरल हो गया. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

फाइटर फिल्म टीजर रिलीज दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन

Fighter Teaser: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' (Fighter Film) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर का धांसू लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस चंद मिनट के टीजर ने ये साबित कर दिया है कि ये फिल्म फैंस का दिल जीत लेगी. ऐसा पहली बार हुआ है कि ये तीनों इस तरह के लुक में कैमरे में नजर आए. 

हवा से बातें करते नजर आए दीपिका और ऋतिक
इस चंद मिनट के टीजर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन फाइटर जेट प्लेन उड़ाते नजर आए. वहीं इन दोनों का लुक और चेहरे के एक्सप्रेशन काफी इंप्रेसिव है. एक सीन में ऋतिक रोशन भारत का तिरंगा प्लेन से बाहर निकलकर लहराते नजर आए. ये सीन आपको शानदार लगेगा. 

 

 

देश के लिए मैदान में उतरे सितारे
इस टीजर में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर देश के लिए दुश्मनों से लड़ते नजर आए. इसके साथ ही फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए एक्शन के साथ-साथ रोमांस का भी तड़का लगाया गया है.

सितारों ने शेयर किया टीजर

इस धमाकेदार टीजर को दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने शेयर किया है. इसके अलावा वायकॉम 18 ने भी शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'कभी उड़ान के लिए, कभी जंग के लिए और हर बार देश के लिए... फाइटर फॉरएवर इन.' आपको बता दें, 'फाइटर' में कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह के रोल में अनिल कपूर,  स्कवाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रोल में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्कवाड्रन लीडर शमशेरा पठानिया के किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगा.

Trending news