Fighter Film Villain: खूंखार है ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का विलेन ऋषभ साहनी! शाहरुख खान का बेटा आर्यन इसे करता है फॉलो
Advertisement
trendingNow12064187

Fighter Film Villain: खूंखार है ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का विलेन ऋषभ साहनी! शाहरुख खान का बेटा आर्यन इसे करता है फॉलो

Deepika Padukone और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' की चर्चा हर तरफ है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक और शख्स का लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है. जानिए ये कौन है.

 

फाइटर फिल्म के विलेन कौन है?

Fighter Film Villain: जब से 'फाइटर' (Fighter) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से एक नाम हर तरफ छाया हुआ है वो है ऋषभ साहनी. ऋषभ इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. ऋषभ का ट्रेलर में लुक काफी ज्यादा खतरनाक है. सोशल मीडिया पर ऋषभ की काफी चर्चा हो रही है. जानिए 'फाइटर' फिल्म के विलेन ऋषभ साहनी के बारे में सब कुछ.

'द एम्पायर' में आए थे नजर
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' में ऋषभ साहनी निगेटिव किरदार में है.ये ऋषभ की बतौर एक्टर पहली फिल्म है. लेकिन इससे पहले वो डिनो मौर्या के साथ 'द इम्पायर' में नजर आ चुके हैं. इसमें ऋषभ ने बाबर के भाई महमूद का रोल प्ले किया था. इसके अलावा ऋषभ ने 'कौन बनेगी शिखरवती' और 'बेस्टसेलर' जैसे शोज भी किए हैं.

 

 

आर्यन खान और सबा आजाद करती हैं फॉलो
ऋषभ के इंस्टाग्राम पर 10.5 k फॉलोअर्स हैं. खास बात है कि ऋषभ को फॉलो करने वालों में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए ऋषभ ने कहा- 'मेरे लिए किसी सपने जैसा है. ऋतिक और दीपिका जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है जो किसी ड्रीम डेब्यू से कम नहीं है.'

 

 

25 जनवरी को रिलीज हो रही फाइटर
ऋतिक और दीपिका की फाइटर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी बेसब्र है. ये फिल्म 26 जनवरी से ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर बने हैं. ये पहली बार है कि ये दोनों एक साथ इस तरह से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. इस दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Trending news