Fighter Trailer OUT: पाकिस्तान के धोखा का बदला लेने आ रहे दीपिका-ऋतिक, दिल आसमान के नाम, और जान देश के नाम
Advertisement
trendingNow12060699

Fighter Trailer OUT: पाकिस्तान के धोखा का बदला लेने आ रहे दीपिका-ऋतिक, दिल आसमान के नाम, और जान देश के नाम

Deepika Padukone  और Hrithik Roshan की मचअवेटेज फिल्म फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस चंद मिनट के ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक एक साथ कैमरे पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं.

दीपिका-ऋतिक रोशन 'फाइटर' फिल्म ट्रेलर रिलीज

Fighter Trailer: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मचअवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही ऐसा धमाका किया है कि सोशल मीडिया पर तूफान मच गया. इस ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक की सिजलिंग केमिस्ट्री से लेकर फिल्म में दोनों की पेयरिंग, फाइट सीन्स ने फैंस के दिलों में चिंगारी लगा दी है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा बेचैन हो गए हैं.

'फाइटर' का ट्रेलर दर्शकों को इंडियन एयर फोर्स की स्पेशल यूनिट - एयर ड्रैगन्स के साथ एक एपिक यात्रा पर ले जाता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए हमारे आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते है. ट्रेलर में इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान को खूबसूरती से दिखाया गया है. 

 

 

पायलट के रोल में दीपिका, ऋतिक -अनिल कपूर
फाइटर फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर फाइटर पायलट बनकर फैंस के दिलों में आग लगाने आ रहे हैं. पायलट की ड्रेस से लेकर दोनों की किलर अदाएं ट्रेलर को और भी ज्यादा दमदार बना रही है. फिल्म के ट्रेलर में कुछ सीन्स ऐसे हैं जो आपके दिल को छू जाएंगे. 

 

 

25 जनवरी को होगी रिलीज
'फाइटर' फिल्म में पहली बार दीपिका और ऋतिक एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा इसमें अनिल कपूर भी हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस ट्रेलर के रिलीज होने से पहले फिल्म के गाने रिलीज हुए जिसमें दीपिका और ऋतिक ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी.

Trending news