Film Reviews: मनोरंजन से भरपूर है 'गोलमाल अगेन'
Advertisement

Film Reviews: मनोरंजन से भरपूर है 'गोलमाल अगेन'

'गोलमाल अगेन' मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी, तबू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

'गोलमाल अगेन' आज (शुक्रवार) सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन द्वारा अभिनीत और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'गोलमाल अगेन' आज (शुक्रवार) सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बहुत दिनों से था, क्योंकि दो-दो साल में 'गोलमाल' सीरीज की फिल्में रिलीज करने वाले रोहित ने 'गोलमाल अगेन' रिलीज करने में 7 साल का समय लगा दिया. 

  1. फिल्म को देखने के लिए आपको दिमाग लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.
  2. फिल्म में बड़े-बड़े सेट्स और कलरफुल लोकेशंस आपको आकर्षित करती है.
  3. फिल्म में सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है.

'गोलमाल अगेन' मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी, तबू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी जमनादास अनाथ आश्रम के 6 बच्चों पर केंद्रित है, जिसमें गोपाल (अजय देवगन), लकी (तुषार कपूर), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण1 (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण 2 (कुणाल केमू) और पप्पी (जॉनी लीवर) शामिल हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे ये सब एक दूसरे से बिछड़कर फिर से मिलते हैं. 

तब्बू इस अनाथ आश्रम की लाइब्रेरियन की भूमिका में हैं, जिसका नाम 'ऐना' है और 'खुशी' नाम के किरदार में आपको परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. गोपाल यानी अजय देवगन खुशी के प्यार करता है. वहीं, ऐना आत्माओं से कनेक्ट करने का काम करती है. फिल्म में नील नितिन मुकेश 'निखिल' और प्रकाश राज 'वासु रेड्डी' की भूमिका में हैं. बिजनेस की वजह से निखिल और वासु इस अनाथ आश्रम को हटाना चाहते हैं.

फिल्म में पांचों एक्टर अपने अनाथ आश्रम को बचाने के लिए निखिल और वासु से भिड़ जाते हैं, लेकिन इन सबके बीच फिल्म में तीन लोगों की एंट्री होती है, जिसमें वसूली भाई (मुकेश तिवारी), भूला (जॉनी लीवर) और बबली भाई (संजय मिश्रा) शामिल हैं. इन तीनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में काफी बदलाव आ जाता है. अब यह बदलाव कैसे आता है, इसके आपको थिएटर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

अगर फिल्म की कहानी की बात करें, तो आप सिनोमा घर में बोर नहीं होंगी, हर एक करेक्टर आपका दिल जीत लेगा. अजय देवगन के अलवा सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. फिल्म देखने बाद आपको लगेगा कि डायरेक्टर ने काफी मेहनत की है. फिल्म में बड़े-बड़े सेट्स और कलरफुल लोकेशंस आपको आकर्षित करती है. रोहित शेट्टी की शूटिंग का स्टाइल ही उन्हें औरों से अलग बनाता है.

फिल्म में साजिद-फरहाद ने बेहतरीन संवाद लिखे हैं. वहीं, फिल्म के गाने तो आपको पसंद आएंगे, लेकिन वह काफी लंबे है, जो कहीं न कहीं से फिल्म के रफ्तार को कम करते हैं. वैसे इस फिल्म को देखने के लिए आपको दिमाग लगाने की जरूरत नहीं, फिल्म मनोरंजन से भरपूर हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news