क्या BOX OFFICE पर चला आमिर खान का जादू? जानें 'सीक्रेट सुपरस्टार' की पहले दिन की कमाई
Advertisement

क्या BOX OFFICE पर चला आमिर खान का जादू? जानें 'सीक्रेट सुपरस्टार' की पहले दिन की कमाई

फिल्म की पहली की कमाई देखकर उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आगे अच्छा बिजनेस कर सकती है. 

फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की शुरुआत अच्छी रही. फिल्म ने पहले दिन कुल 4.80 करोड़ की कमाई की. हालांकि, पहले दिन जिस तरह की उम्मीद 'सीक्रेट सुपरस्टार' की गई थी, वह बॉक्स ऑफिस पर वैसा बिजनेस करने में सफल नहीं हो पाई, लेकिन फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म को पूरे भारत भर में 1750 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया है. देखा जाए तो यह किसी फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 4.80 करोड़ की कमाई की है.

  1. 'सीक्रेट सुपरस्टार' गुरुवार को सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी.
  2. फिल्म में इंसिया मलिक (जायरा वसीम) एक गायक बनना चाहती हैं. 
  3. आमिर एक अजीबोगरीब म्यूजिक डायरेक्टर की भूमिका में हैं.

फिल्म की पहली की कमाई देखकर उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आगे अच्छा बिजनेस कर सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी की मानें तो आमिर की इस फिल्म का पहले दिन का ऑक्यूपेंसी रेट ठीक ठाक रहा. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम से बातचीत के दौरान राठी ने बताया कि फिल्म को पहले दिन दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

उन्होंने बताया कि फिल्म के शो में लगातार बढ़ोतरी देखी गई, इसका मतलब साफ है कि फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही. राठी के अनुसार फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिए काफी फायदा मिल रहा है. इसके कारण बॉक्स ऑफिस के कारोबार में भी काफी फर्क देखने को मिलेगा. बता दें, 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी पूरी तरह से 15 साल की एक टैलेंटेड स्कूल गर्ल इंसिया मलिक (जायरा वसीम) पर केंद्रित है. इस फिल्म आमिर खान और जायरा के अलावा मेहर विज, राज अरुण और तीर्थ शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news