बिपाशा का हॉट और हॉरर लुक, 'अलोन' का फर्स्ट लुक जारी
Advertisement

बिपाशा का हॉट और हॉरर लुक, 'अलोन' का फर्स्ट लुक जारी

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु की अगली फिल्म 'अलोन' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। पोस्टर में बिपाशा हॉट एवं हॉरर भूमिका में हैं। पोस्टर में फिल्म के अभिनेता करण सिंह ग्रोवर बीच में हैं जबकि उनके दोनों तरफ बिपाशा का सेक्सी और हॉरर अंदाज दिखाया गया है।

बिपाशा का हॉट और हॉरर लुक, 'अलोन' का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु की अगली फिल्म 'अलोन' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। पोस्टर में बिपाशा हॉट एवं हॉरर भूमिका में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में फिल्म के अभिनेता करण सिंह ग्रोवर बीच में हैं जबकि उनके दोनों तरफ बिपाशा को सेक्सी और हॉरर अंदाज में दिखाया गया है।

बिपाशा ने फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। फिल्म में करण और बंगाली बाला के बीच हॉट केमेस्ट्री देखने को मिल सकती है। बिपाशा पहले भी 'राज-3' और 'क्रीचर3डी' जैसी हॉरर फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं जो 'रागनी एमएमस-2' और '1920 एविल रिटर्न्स' का निर्देशन कर चुके है। अब देखना यह है कि हॉट व हॉरर का यह कॉकटेल दर्शकों को कितना पसंद आता है।

गौरतलब है कि इन दिनों बिपाशा को-स्टार करण के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि बिपाशा की लाइफ में नए दोस्त की एंट्री हो गई है। अब देखना यह है कि बिपाशा और करण की दोस्ती फिल्म में क्या खास करती है।

Trending news