'लखनऊ सेंट्रल' का FIRST LOOK: देखिए, फरहान अख्तर का नया अवतार
Advertisement

'लखनऊ सेंट्रल' का FIRST LOOK: देखिए, फरहान अख्तर का नया अवतार

फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का पहला लुक जारी कर दिया है. फरहान फिल्म में एक महत्वाकांक्षी भोजपुरी गायक का किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ ही वह फिल्म में मनोज तिवारी के प्रशंसक भी हैं. फिल्म में वो भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के बहुत बड़े फैंन के तौर पर नजर आएंगे. फरहान ने खुद फिल्म से अपने पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वह उत्तर प्रदेश के लड़के के तौर पर काफी अच्छे लग रहे हैं. पोस्टर में फरहान एक स्लेट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि वो लखनऊ सेंट्रल में एक कैदी हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'ये है किशन मोहन गिरहोत्रा. जेल में इसे 1821 बुलाते हैं'.

यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी (फोटो साभार- फरहान अख्तर, ट्वीटर)

नई दिल्ली: फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का पहला लुक जारी कर दिया है. फरहान फिल्म में एक महत्वाकांक्षी भोजपुरी गायक का किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ ही वह फिल्म में मनोज तिवारी के प्रशंसक भी हैं. फिल्म में वो भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के बहुत बड़े फैंन के तौर पर नजर आएंगे. फरहान ने फिल्म के अपने पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वह उत्तरप्रदेश के लड़के के तौर पर काफी अच्छे लग रहे हैं. पोस्टर में फरहान एक स्लेट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि वो लखनऊ सेंट्रल में एक कैदी हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'ये हैं किशन मोहन गिरहोत्रा. जेल में इन्हें 1821 बुलाते हैं'.

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग के दैरान फरहान ने भोजपुरी सिनेमा को बेहतर तरीके से समझने के लिए 20 भोजपुरी फिल्में देखीं. उन्होंने मनोज तिवारी और रवि किशन की भी कई भोजपुरी फिल्में देखीं, जिसमें बांके बिहारी विधायक (2007), धमाल कइला राजा (2011), हमार देवदास (2012) और ससुरा बड़ा पैसावाला (2004) जैसी फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं.

15 सितंबर को रिलीज हो फिल्म

फिल्म में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन और मनोज तिवारी की विशेष भूमिकाएं भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माता रणजीत तिवारी हैं. इसमें डायना पेंटी भी मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी.

Trending news