50 करोड़ कमाने से कुछ कदम दूर है 'फुकरे रिटर्न्स', जाने कलेक्शन
Advertisement

50 करोड़ कमाने से कुछ कदम दूर है 'फुकरे रिटर्न्स', जाने कलेक्शन

अगर यह फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो और एक, दो दिन में फिल्म 5द करोड़ का बिजनेस कर लेगी. 

फिल्म ने अब तक 42 करोड़ की कमाई कर ली है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 8 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' पहले ही दिन से अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा भी सराहा गया है और लोगों द्वारा भी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' ने जिस तरह लोगों का भर पेट मनोंरजन किया था. उसी तरह यह फिल्म भी लोगों का काफी मनोरंजन कर रही है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म का मंगलवार का कलेक्शन भी आ गया है और फिल्म ने अब तक कुल 42 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

  1. 8 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म.
  2. 2013 में आई 'फुकरे' का है सीक्ववल है.
  3. फिल्म ने पहले दिन की थी 8 करोड़ की कमाई.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई की जानकारी दी है. इसके साथ उन्होंने फिल्म को कॉम्पलिमेंट करते हुए 'अनस्टॉपऐबल' लिखा है. बता दें, फिल्म ने पहले दिन कुल 8.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन इस फिल्म ने कुल 11.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, रविवार को फिल्म का कारोबार 12.80 करोड़ का रहा था और सोमवार को फिल्म ने 5.10 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद अब मंगलवार को फिल्म ने 5.05 करोड़ का कारोबार किया. 

बता दें, अगर यह फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो और एक, दो दिन में फिल्म 50 करोड़ का बिजनेस कर लेगी. फिल्म में भोली पंजाबन और वरुण शर्मा फिल्म के ऐसे किरदार हैं जो सबसे ज्यादा दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं. फिल्म में दोनों शानदार वन लाइनर्स के अलावा फनी हरकतें करते हुए दिखेंगे. इस बार को चूचा की भूमिका में वरुण शर्मा को फ्यूचर भी दिखने लगा है. 'फुकरे' में आपने देखा था कि कैसे फुकरे जुगाड़ पर चलते हैं. जुगाड़ शब्द को ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी ने भी जगह दी है. अब फिल्म में आपको चूचा का डेजा वू नहीं बल्कि डेजा चू देखने को मिलेगा, जिसकी वजह से परशानियां खड़ी होंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news