Gauhar Khan: पैप्स को दे रही थीं पोज, फिर अचानक ही भड़क गईं गौहर खान; एक्ट्रेस के रिएक्शन पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow12146575

Gauhar Khan: पैप्स को दे रही थीं पोज, फिर अचानक ही भड़क गईं गौहर खान; एक्ट्रेस के रिएक्शन पर उठे सवाल

Gauhar Khan gets angry on paps: एक्ट्रेस, मॉडल और होस्ट गौहर ने अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर 'शैतान' की स्पेशल स्क्रीनिंग अटैंड की, जिसमें वह रेड कार्पेट के दौरान पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर गौहर खान के पैप्स पर गुस्सा होने का वीडियो वायरल हो रहा है.

गौहर खान को क्यों आया गुस्सा?

Gauhar Khan gets angry on paps: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर सुपरनेचुरल थ्रिलर 'शैतान' (Shaitaan) की स्पेशल स्क्रीनिंग गुरुवार, 7 मार्च को हुई. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए, जिसमें गौहर खान भी शामिल थीं. गौहर खान 'शैतान' प्रीमियर में रेड कार्पेट पर लाल रंग की ड्रेस पहन कर चलीं. उन्होंने पैपराजी को फोटोज के लिए खूब पोज दिए, लेकिन अचानक वह नाराज हो गईं. गौहर खान के गुस्सा होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो क्लिप पर में आप देख सकते हैं कि जैसे ही गौहर खान (Gauhar Khan) रेड कार्पेट पर आती हैं तो पैपराजी चिल्लाने लगते हैं. इसके बाद वीडियो में गौहर खान को गुस्से में कहते हुए सुना जा सकता है, 'आपको बात करना सीखना चाहिए.' गौहर आगे कहती हैं, 'कैसी बातें करते हो.' इसके बाद वीडियो में उन्हें जल्दी-जल्दी वहां से निकलते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, वीडियो में यह साफ नहीं है कि गौहर खान को आखिर किस बात पर गुस्सा आया था.

बहन की मौत के कुछ घंटों बाद ही चल बसीं 'झनक' फेम डॉली सोही, कैंसर से लड़ रही थीं जंग

गौहर खान का वीडियो वायरल
इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ''पैपराजी के बात करने के तरीके से गौहर खान नाराज हो गईं.'' गौहर खान के इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इसके साथ ही वह गौहर के इस बर्ताव पर सवाल भी उठा रहे हैं.

'शैतान' की स्पेशल स्क्रीनिंग
बता दें कि 'शैतान' शुक्रवार को सिनेमाघरों मे आ गई है. इससे पहले फिल्म के मेकर्स गुरुवार को मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इस स्क्रीनिंग में अजय देवगन अपने बेटे युग, ज्योतिका अपने पति और एक्टर सूर्या के साथ पहुंची थीं. फिल्म की स्क्रीनिंग में करण जौहर, कार्तिक आर्यन, आनंद एल राय भी शामिल हुए. विकास बहल द्वारा निर्देशित 'शैतान' एक सुपरनेचुरल थ्रिलर है, जो गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है.

fallback

टेलीविजन का पॉपुलर चेहरा हैं गौहर खान 
गौहर खान टेलीविजन का एक जाना पहचाना चेहरा हैं. उन्होंने हाल ही में 'झलक दिखला जा' के सीजन 11 की मेजबानी भी है. उन्होंने 'इश्कजादे', 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके अलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 5', 'बिग बॉस 7', 'आई कैन डू दैट' जैसे शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भी लिया.

Trending news