मुंबई की सड़कों पर किया ऐसा डांस, देखते ही देखते वायरल हो गया इनका VIDEO
Advertisement

मुंबई की सड़कों पर किया ऐसा डांस, देखते ही देखते वायरल हो गया इनका VIDEO

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में कैटरीना द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है.

'टाइगर जिंदा है' का गाना 'स्वैग से स्वागत' लोगों के बीच काफी मशहूर है (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का एक गाना 'स्वैग से स्वागत' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ. इस गाने में सलमान के साथ कैटरीना कैफ जबरदस्त डांस करती नजर आई थीं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

  1. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी 'टाइगर जिंदा है'
  2. 'स्वैग से स्वागत' गाना लोगों के बीच मशहूर हो चुका है
  3. 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है डांस का वीडियो

इंटरनेट पर पंसद किया जा रहा है डांस 
अब इस गाने पर डांस का एक और वीडियो सामने आया है. इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर कुछ लड़कियों द्वारा किए गए डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो को So Effin Cray नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कई लड़कियां डांस करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इनमें से सिर्फ एक लड़क ने 'स्वैग से स्वागत' के अलावा और फिर कई गानों पर डांस किया है.

fallback
(फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
वैसे इन सभी लड़कियों ने मिलकर शानदार डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को दो महीने पहले 19 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया था, जिसे लोग अब तक काफी पसंद कर रहे और लगातार इस वीडियो के व्यूज भी बढ़ते जा रहे हैं. बता दें, अब तक इस वीडियो को कुल 1,681,454 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. 

fallback
(फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

यहां देखें डांस का वीडियो

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में कैटरीना द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना एक लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आए थे. बता दें, सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news